Youtuber Armaan Malik Latest News: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपनी निजी जिंदगी को यूट्यूब पर व्लॉग्स में दिखाकर खूब चर्चा में छाए रहते हैं. अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां सुबह से लेकर शाम तक की हर डिटेल शेयर करती हैं उनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग है लिहाजा लोग उनके हर वीडियो को बड़े चाव से देखते हैं. हाल ही में जब पायल डिलीवरी के लिए अस्पताल गईं तो एक वीडियो में खूब रोती दिखीं. दरअसल, वो अपने मायके और परिवारवालों को याद कर रो रही थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिवार ने तोड़ रखे हैं सारे रिश्ते
अपने नए व्लॉग में पायल मलिक रोती हुईं दिखीं जिस पर अरमान मलिक उन्हें समझाते दिखे और साथ ही पायल के घरवालों से अपील करते भी नजर आए कि नाराजगी सारी जिंदगी निभा लेना लेकिन इस खास दिन पर वो अपनी बेटी से एक बार बात जरूर कर लें. ये सुनकर कृतिका भी रोने लगती हैं और अरमान उन्हें भी चुप कराते नजर आते हैं. 



कहा जाता है कि यूट्यूबर अरमान मलिक ने जब दूसरी शादी की तो पायल के घरवाले उन्हें वापस ले गए थे लेकिन पायल सब कुछ भुलाकर अरमान के साथ ही रहना चाहती थीं जिसके कारण उनके परिवार ने पायल से भी सारे रिश्ते खत्म कर लिए. तब से अब तक वो ना तो अपने परिवार से मिली हैं और ना ही उनसे बात की है. ऐसे में जब वो मां बनने वाली थीं तो इमोशनल हो गईं और रोने लगीं. 


पायल ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म
वैसे आपको बता दें कि पायल मलिक की डिलीवरी हो चुकी है और वो पूरी तरह हेल्दी जुडवां बच्चों की मां भी बन चुकी है. भले ही इसे लेकर अब तक कोई वीडियो सामने ना आई हो लेकिन इंस्टाग्राम पर ये गुड न्यूज शेयर की गई है. इसके अलावा उन्हें दोनों लड़के हुए हैं या लड़कियां ये भी रिवील नहीं किया गया है.



फिलहाल वो इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर करने के बाद जश्म की तैयारी कर रहे हैं.