Lipstick Mark: जीवन के हर पल का आनंद लेना जरूरी है और जीवन हर छोटे पल में खुश रहना चाहिए. हर पल को ऐसे जियो जैसे कि वह आखिरी हो, ऐसे में आपकी लाइफ और भी अधिक सैटिसफाइड होगी. कभी-कभी, दूसरों को कोई नुकसान पहुंचाए बिना केवल मनोरंजन के लिए अजीब तरीके से काम करना भी जरूरी होता है. क्या आपने कभी किसी पब्लिक प्लेस पर मजाकिया इरादों से क्रेजी बिहैवियर किया है? यहां हम एक लड़की का वीडियो लेकर आए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लड़की एक पब में जमकर बवाल मचाती है और जो करती है उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की ने मर्दों के शर्ट पर लगाए लिपस्टिक के निशान


वीडियो में एक लड़की को एक शख्स की पीठ पर किस करते हुए देखा जा सकता है. टी-शर्ट के पीछे लिपस्टिक के कई निशान देखे जा सकते हैं. किस करने के बाद महिला जोर-जोर से हंसने लगती है. इसके बाद, वह दूसरे आदमी की शर्ट पर अपनी लिपस्टिक का निशान छोड़ते हुए उसकी पीठ को चूमती है. इसके बाद, वह और भी मजे लेने लगती है और सफेद शर्ट व टी-शर्ट पहनने वाले मर्दों को चुन-चुनकर उनके पीठ पर किस करती है. वह उनकी जानकारी के बिना उनकी पीठ पर लिपस्टिक के निशान छोड़ती रहती है. थोड़ी देर बाद वह लिपस्टिक लगाती है और लिपस्टिक के निशान छोड़ने के लिए अपना काम जारी रखती है.


पूरा वीडियो यहां पर देखें


वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं


लड़की के हाव-भाव और एक्सप्रेशन से लग रहा है कि लिपस्टिक के निशान छोड़ने के बाद उसने खूब एन्जॉय किया. यह घटना एक पब में हुई जब हर कोई म्यूजिक की धुन पर नाचने में बिजी था. महिला की ऐसी हरकतों के नतीजे से सफेद कपड़े पहले मर्दों के घरों में दंगा भड़क सकता था. वे मर्द भी अपनी शर्ट पर लिपस्टिक के निशान जानकर चौंक गए होंगे और अगर शादीशुदा होंगे तो उनकी पत्नियों ने तो बवंडर मचा दिया होगा. वीडियो ने कमेंट बॉक्स में हंसी का माहौल पैदा कर दिया है. कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "इस तरह उसने तलाक की दर बढ़ा दी." एक दूसरे यूजर ने लिखा, “क्या होगा अगर यह काम आदमी ने किया हो?”