Weird Homework Viral: कभी-कभी बच्चे अनजाने में कुछ ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिनके बारे में उन्हें खुद भी मालूम नहीं होता. स्कूल के होमवर्क में एक बच्चे ने कुछ ऐसी चीज लिख दी, जिसे पढ़कर उसकी मां बेहद ही हैरान रह गई. हालांकि, उसने अपने पिता को हीरो बता डाला. सोशल मीडिया पर इस होमवर्क का पन्ना काफी वायरल हो रहा है. वायरल होने वाले तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा अपने स्कूल का होमवर्क कर रहा था और उसने बताया कि कैसे उसके पिता ने उसकी मां की जान बचाई. जबकि बच्चा अपने पैरेंट्स के रूम की बातें शेयर कर रहा था. जैसे ही पैरेंट्स ने कॉपी देखी तो वह बिल्कुल हैरान रह गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चे ने पैरेंट्स के बारे में लिखा लेटर


सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें एक छोटा बच्चा अपने पिता के बारे बता रहा है कि उसका पिता एक हीरो है जिसने उसकी मां की लाइफ बचाई. दरअसल, स्कूल में टीचर ने बच्चे को होमवर्क दिया, लेकिन बच्चे ने नासमझी दिखाई और ऐसी चीजें लिख डाली जिससे वह अनजान था. कॉपी में लिखे टेस्क्ट को पढ़कर हर कोई हैरान रह गया. पढ़ने के बाद किसी का भी दिमाग हिल जाए. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. बच्चे के पोस्ट की वजह से पैरेंट्स को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी, क्योंकि बच्चे ने बात ही कुछ ऐसी लिख दी.


पोस्ट वायरल होने पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


ट्विटर पर यह पोस्ट काफी वायरल हो गया. लोग इस बात पर सवाल उठा रहे हैं कि आखिर बच्चे को इतनी अक्ल कहां से आई. कई सारे लोगों ने इसपर अपने रिएक्शन दिए. लोगों ने पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, भाई मेरी तो हंसी नहीं रुक रही. एक अन्य यूजर ने लिखा कि बच्चों का मन साफ होता है और इसलिए ही लोग उन्हें बच्चे मन के सच्चे कहा जाता है. पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.