Snake In Train: एक अजीबोगरीब घटना में, ट्रेन में यात्री पैसे नहीं दे रहे थे, जिससे परेशान होकर चार सपेरों ने यात्रियों को डराने के लिए उत्तर प्रदेश में चंबल एक्सप्रेस के एक डिब्बे में सांपों को छोड़ दिया. आधे घंटे से अधिक समय तक अनारक्षित डिब्बे में अफरा-तफरी मची रही, क्योंकि यात्री ऊपर की बर्थ पर चढ़ने के लिए इधर-उधर भागते हुए नजर आए. कुछ लोग सांपों से खुद को बचाने के लिए वॉशरूम में भी छिप गए. बता दें कि यह घटना बीते शनिवार की है. बांदा स्टेशन पर हावड़ा और ग्वालियर के बीच चलने वाली ट्रेन में सवार यात्रियों में से एक ने पूरा किस्सा बताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपेरे ने ट्रेन में छोड़ दिया सांप


प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जैसे ही सपेरों ने टोकरी के ढक्कन खोले तो सांप के सामने वह बीन बजाने लगे. बीन बजाते वक्त सांप लहरा रहे थे. जैसे ही सपेरे ने बीन बजाना बंद किया तो उन्होंने यात्रियों से पैसे मांगे. उन्होंने कहा, “कुछ लोगों ने पैसे दिए, कुछ ने मना कर दिया. यह स्पष्ट नहीं है कि कैसे, लेकिन सपेरों की कुछ लोगों से बहस हो गई जिन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया था. एक बिंदु पर, उन्होंने अचानक सांपों को डिब्बे में छोड़ दिया.” तभी किसी ने रेलवे कंट्रोल रूम को फोन कर दिया. महोबा स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस के प्रभारी अधिकारी अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि उन्हें रेलवे नियंत्रण कक्ष से सांप निकलने की सूचना मिली.


बाल-बाल बच गए सारे सांप


सपेरों ने आखिरकार अपने द्वारा छोड़े गए सांपों को पकड़ लिया और बांदा के बाद ट्रेन के अगले पड़ाव महोबा स्टेशन में प्रवेश करने से कुछ क्षण पहले ट्रेन से उतर गए. अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा, “हमने महोबा रेलवे स्टेशन पर यात्रियों से बात की और उन्होंने घटना की पुष्टि की. सांपों ने किसी भी यात्री को नहीं काटा, लेकिन इससे काफी परेशानी हुई."