Groom Skydiving Entry: लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं. दूल्हा और दुल्हन कई बार ऐसी अजीबोगरीब एंट्री मारते हैं जिसे लोग लंबे समय तक याद करना चाहते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक दूल्हे ने स्काईडाइविंग करते हुए अपने वेडिंग वेन्यू पर एंट्री मारी. दूल्हे की एंट्री लोगों को खूब पसंद आई लेकिन भारत में लोग एक ऐसे लड़के को याद करने लगे जो स्काईडाइविंग करते हुए बहुत मशहूर हो गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें दूल्हा स्काईडाइविंग करते हुए अपने शादी के मंडप में एंट्री मारता है. इसके लिए दूल्हा हवा में ही एक छोटे से विमान से एंट्री मारता है और वह शादी की जगह वाले पर पहुंचने की कोशिश करता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह सब हालांकि एक्सपर्ट्स के देखरेख में हुआ है


रिपोर्ट्स में यह बताया गया कि यह दूल्हा ब्रिटिश आर्मी का जवान रह चुका है और उसका एक पैर किसी दुर्घटना में टूट भी चुका है. वह डरहम काउंटी का रहने वाला है. उसने अपनी शादी के दिन एक अनोखा विश्व रिकॉर्ड बनाकर जबरदस्त चर्चा बनाई. दूल्हे ने 14वीं शताब्दी के एक महल के मैदान में स्काई-डाइविंग करके शादी के स्थल पर नाटकीय तरीके से प्रवेश किया.


वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हे के साथ कुक लोग भी दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस दूल्हे का नाम क्रिस है और उसने अफगानिस्तान में सेवा करते समय अपना एक पैर खो दिया था. काउंटी डरहम के रहने वाले इस दूल्हे ने हालांकि इसके लिए तगड़ा प्रशिक्षण लिया था. फिलहाल यह वीडियो जरूर वायरल हुआ है लेकिन जैसे ही यह वायरल हुआ, लोग उस लड़के को याद करने लगे जो स्काईडाइविंग करते हुए भारत में खूब फेमस हुआ था.