Bullet Riding: आए दिन हरियाणवी भाभियों के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार वे छतों पर डांस करती नजर आती हैं तो कई बार अपनी मस्त अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक हरियाणवी भाभी का वीडियो नजर आया है इसमें लहंगा पहने बुलेट चलाती हुई नजर आ रही हैं. बुलेट को भाभी सड़क पर सरपट दौड़ा रही थी और पीछे एक दूसरी महिला भी बैठी हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लहंगा पहने देसी अंदाज वाली भाभी


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो कुछ पुराना है जो हाल ही में फिर से वायरल हुआ है. इस वीडियो की खास बात यही कि बुलेट की स्पीड देखकर लोग भौचक्के रह गए. वीडियो को सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसमें दिख रहा है कि लहंगा पहने एक देसी अंदाज वाली भाभी इस बुलेट को चला रही है. 


आत्मविश्वास जबरदस्त 


भाभी का भौकाल देखते ही बन रहा है. माथे पर टीका, सिर पर हल्का घूंघट और जानदार मुस्कान दिख रही है. वहीं ठीक इसी तरह पीछे बैठी महिला भी दिख रही है. उसका पहनावा भी सेम और और वह भी काफी खुश है. वीडियो की सबसे ख़ास बात यह भी है महिला जिस अंदाज में इस बुलेट को चला रही है, उसका आत्मविश्वास जबरदस्त लग रहा है. 


साथ ही बुलेट की रफ्तार देखकर देखने वाले देखते ही रह गए. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो उसी समय बनाया गया है जब यह महिला बुलेट चला रही थी और वीडियो बनाने वाला भी किसी बाइक पर ही सवार है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से जमकर वायरल हो रहा है.