Sachin-Seema Love Story Song: सचिन मीणा और सीमा हैदर प्रेम कहानी लंबे समय से सुर्खियों में है. इसी बीच इन दोनों की आलोचना करते हुए एक दूसरी महिला का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उसने सचिन को लप्पू और झींगुर बताया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों को बैठे-बिठाए और मसाला मिल गया था. फिर इसी बीच इन दोनों की लव स्टोरी पर गाना भी बन कर आ गया है. इस गाने में सचिन के लिए लप्पू और झींगुर शब्द का उसी तरह प्रयोग किया गया है, जैसे उस वायरल महिला ने दोनों की आलोचना की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असल में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर यशराज मुखाते ने इसपर गाना बनाया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वही यशराज मुखाते हैं जो 'रसोड़े में कौन था' का एक म्यूजिक बनाकर वायरल हो चुके हैं. इस बार उन्होंने सचिन-सीमा पर गाना बनाकर सुर्खियां बटोरने की कोशिश की है. इस गाने में उन्होंने उन शब्दों पर म्यूजिक को मिक्स किया है जिसमें सचिन की पड़ोसन ने कहा था की लप्पू सा सचिन है... वो झींगुर सा लड़का...बोलता वो है न ... ऐसा क्या है सचिन में आदि-आदि.


इसी पर यशराज मुखाते में म्यूजिकल टच दिया है. गाने की शुरुआत में ही यशराज मुखाते ने सचिन की पड़ोसन की बाइट को जोड़ दिया है और फिर धुन बनाया है. वीडियो में दिख रहा है कि वे गिटार बजाते हुए भी नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह अजीबोगरीब रीमिक्स खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं.



 


बता दें कि हाल ही में सीमा-सचिन की इस लव स्टोरी पर सचिन की ही एक पड़ोसन ने तगड़ा तंज कसा था. इसके बाद वह वायरल हो गई थी. पहले उसने सचिन को झींगुर बताया और फिर जब वायरल हो गई तो उसने सचिन को कीड़ा बता दिया. महिला ने कहा कि उसे आदमी तो होना चाहिए. वो कीड़ा सा लड़का है… झींगुर सा है. फिलहाल अब इस लव स्टोरी पर इस नए गाने का वीडियो वायरल हो रहा है.