Pizza Order By Man: पिज्जा वैसे तो लोगों के बीच काफी फेमस है और यह न केवल स्वादिष्ट होता है, बल्कि कुछ फायदे भी प्रदान कर सकता है. लेकिन क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि क्या कोई शख्स पिज्जा के चलते भी अरेस्ट हो सकता है. हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस में पिज्जा पर चर्चा चल रही थी तो एक ऐसी केस स्टडी का हवाल दिया गया जिसे सुनकर सब चौंक गए. इसमें बताया गया कि कुछ समय पहले कैसे एक शख्स को पिज्जा ऑर्डर करते है अरेस्ट कर लिया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, यह घटना कुछ पुरानी है जब रोमानिया के एक शख्स को अरेस्ट कर लिया गया था. बताया गया था कि यह शख्स एक सोशल मीडिया स्टार है. घटना बुखारेस्ट में हुई थी जब शख्स को अरेस्ट कर लिया गया था, जैसे ही उसने पिज्जा ऑर्डर किया था. हुआ यह था कि यह शख्स फरार था और पुलिस उसे ढूंढ रही थी. शख्स ने रोमानिया के एक पिज्जा चेन से पिज्जा ऑर्डर किया और फिर उसकी तस्वीर पोस्ट कर दी थी.


इसके बाद लोकेशन को ट्रेस करते हुए रोमानिया पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. इतना ही नहीं शख्स के साथ उनके भाई को भी अरेस्ट कर लिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स का नाम एंड्रयू टेट है और पूर्व किकबॉक्सर रहे टेट सोशल मीडिया पर अपने विवादास्पद व्यवहार के लिए जाने जाते थे. सोशल मीडिया पर वे लगातार कई गलत टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं.


रिपोर्ट्स के मुताबिक एंड्र्यू टेट तब चर्चा में आए थे जब वे ट्विटर पर पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग से भिड़ गए थे. इसके अलावा वे महिला विरोधी बयानों के लिए जाने जाते रहे हैं. उन पर कई अन्य गंभीर आरोप भी लगाए गए थे. लेकिन अचानक उनको एक पिज्जा के चलते पकड़ लिया गया.