Mobile Typing Smoke: कई ऐसे मोबाइल फोन हैं जिनको ज्यादा देर तक यूज करने के बाद वे गर्म हो जाते हैं. हालांकि अपने आप ही थोड़ी देर बाद वे ठंडे भी हो जाते हैं. जबकि कुछ फोन कभी-कभी हैंग हो भी जाते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स बहुत तेजी से मोबाइल में कुछ टाइप करते हुए दिख रहा है. ठीक इसी समय मोबाइल के स्क्रीन से बहुत ही तेजी से धुआं निकल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, इस वीडियो को हाल ही में एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में सिर्फ इतना ही दिख रहा है कि एक शख्स अपने मोबाइल फोन को हाथ में पकड़े हुए है. इस दौरान उसने मोबाइल को दोनों हाथ से पकड़ा हुआ है और दोनों अंगूठे से मोबाइल के स्क्रीन पर बहुत तेजी से टाइपिंग कर रहा है. टाइपिंग इतनी तेज है कि देखते ही बन रही है.


वीडियो में यह नहीं दिख रहा है क्या टाइप कर रहा है और ना ही फोन की स्क्रीन सही से नजर आ रही है. बस इतना दिख रहा है कि वह बहुत ही तेजी से टाइप कर रहा है. इसी दौरान मोबाइल के स्क्रीन से धुआं निकलता हुआ दिख रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लगेगा यह धुआं मोबाइल से निकल रहा है. लेकिन सच यह है कि यह मोबाइल से नहीं निकल रहा है.


असल में कुछ यूजर्स का दावा है कि शख्स के दाहिने हाथ में सिगरेट है और यह धुआं उसी से निकल कर आ रहा है. जबकि एक दूसरे यूजर का भी दावा है कि यह धुआं मोबाइल से तो नहीं निकल रहा है. हालांकि इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन वीडियो में यह जरूर दिख रहा है कि मोबाइल की स्क्रीन बंद नजर आ रही और नीचे से कहीं और धुआं आ रहा है. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हुआ है.



 


हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे