Sao Paulo News: एक 16 वर्षीय ब्राजीलियाई लड़के ने अपना सेल फोन छीन लिए जाने से परेशान होकर अपने माता-पिता और बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. स्थानीय सुरक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि साओ पाउलो (Sao Paulo) में तिहरा हत्याकांड शुक्रवार को हुआ, लेकिन इसका खुलासा सोमवार को हुआ जब लड़के ने पुलिस को फोन किया और अपना गुनाह कबूल किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक जांच प्रमुख रॉबर्टो अफोंसो ने कहा कि किशोर (जिसे गोद लिया गया था) तब 'बहुत निराश' हो गया जब उसके माता-पिता ने एक बहस के बाद उसका फोन छीन लिया.


पिता के सर्विस गन से की हत्या
लड़के ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने अपने पिता, (एक नगरपालिका पुलिसकर्मी) की सर्विस गन से उनकी पीठ में गोली मार दी. फिर वह ऊपर गया और अपनी 16 वर्षीय बहन के चेहरे पर गोली मार दी. पुलिस ने कहा कि जब उसकी मां कई घंटों बाद घर पहुंची, तो उसने उसी हथियार से उनकी भी हत्या कर दी. जांचकर्ताओं ने कहा कि पिता 57 वर्ष के थे और मां 50 वर्ष की थीं.


अफ़ोंसो ने ब्राज़ीलियाई नेटवर्क टीवी रिकॉर्ड को बताया, 'हमें यह समझने की ज़रूरत है कि क्या यह किसी प्रकार की मनोवैज्ञानिक गड़बड़ी से जुड़ी निराशा थी.' उन्होंने बताया कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या इसमें कोई और भी शामिल है. इसके साथ ही यह भी पता लगाया जाएगा कि  क्या लड़के ने फोन पर किसी से बात की थी.


मां के शव पर किया चाकू से वार
किशोर शुक्रवार से सोमवार तड़के तक तीन शवों के साथ घर में रहा. इस दौरान वह जिम गयाऔर एक बेकरी से खरीदारी की. अफोंसो के मुताबिक युवक शनिवार को भी गुस्से में था और उसने अपनी मां के शव पर चाकू से वार किया. उन्होंने कहा, किशोर हिरासत केंद्र में बंद लड़के का अपराध पर चर्चा करते समय 'ठंडा' व्यवहार था.


नाबालिग प्रतिवादियों को ब्राज़ील में विशेष कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है और उन पर वयस्कों के रूप में मुकदमा नहीं चलाया जा सकता है.