फीनिक्स: एरीजोना में एक लोकप्रिय यूट्यूब चैनल चलाने वाली एक महिला को, गोद लिए हुए उसके सात बच्चों में से पांच का अपहरण करने और उनका उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. महिला पर आरोप है कि वह इन बच्चों के शरीर पर कथित रूप से कालीमिर्च का पाउडर छिड़कती थी, उन्हें बर्फ से नहाने को मजबूर करती थी और कपड़ों के हैंगर से मारती थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीनल काउंटी अटॉर्नी कार्यालय की प्रवक्ता ने बताया कि एरिजोना की मिशेल होबसन नाम की महिला के खिलाफ सोमवार को अभियोग लगाया गया है, उसमें इन आरोपों की बात की गई है. उन्होंने बताया कि अभियोजकों को होबसन के खिलाफ सीधे तौर पर सबूत नहीं मिले की वह गोद लिए हुए अपने दो बच्चों का उत्पीड़न कर रही थीँ. इन बच्चों की उम्र तीन साल तक है.


यूट्यूब ने महिला का चैनल प्लेटफॉर्म से हटा दिया है. होबसन की अपनी बड़ी बेटी ने पुलिस को इस उत्पीड़न के बारे में जानकारी दी थी. इस महिला पर बच्चों के साथ निर्मम सलूक करने और भूखा रखने का आरोप है. 


अधिकारियों ने पहले बताया था कि होबसन बच्चों को कई कई दिन तक कमरों में बंद रखती थी, उन्हें भोजन, पानी नहीं देती थी. यहां तक कि वह बच्चों को बाथरूम भी नहीं जाने देती थी. आरोपी महिला फिलहाल जेल में है.