Earth Orbit Change Baba Vanga Prediction: बुल्गारिया में जन्मीं बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां (Baba Vanga's Predictions) अक्सर चर्चा में रहती हैं. निधन से पहले बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए कई अहम भविष्यवाणी की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि पृथ्वी की कक्षा (Earth's Orbit) बदल जाएगी. बाबा वेंगा ने 111 साल पहले कई भविष्यवाणियां की थी, जिनमें से कई सच साबित हो चुकी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2023 में बदल जाएगी पृथ्वी की कक्षा


बाबा वेंगा की भविष्यवाणी (Baba Vanga Predictions) के अनुसार, अगले साल यानी 2023 में पृथ्वी की कक्षा बदल जाएगी. बाबा वेंगा ने साल 2023 में सबसे बड़ी खगोलीय घटना की भविष्यवाणी की थी और बताया था कि इसके गंभीर परिणाम हो सकते है. इस घटना में पृथ्वी की कक्षा (Earth's Orbit) तक बदल सकती है. इसके अलावा पृथ्वी पर अन्य कई बदलाव संभव हैं.


5079 में खत्म हो जाएगी दुनिया: बाबा वेंगा


 बाबा वेंगा की भविष्यवाणी (Baba Vanga Predictions) के अनुसार, साल 2028 में एस्ट्रोनॉट शुक्र ग्रह पर पहुंच सकते हैं. इसके अलावा साल 2046 में ऑर्गन ट्रांसप्लांट की मदद से लोग 100 से ज्यादा साल तक जीवित रह पाएंगे. बाबा वेंगा ने दुनिया के खत्म होने की भविष्यवाणी भी की थीं और बताया था कि साल 5079 में दुनिया खत्म हो जाएगी. 


भारत में इस साल आ सकती है भुखमरी


द सन की रिपोर्ट के अनुसार, बाबा वेंगा ने आज से 111 साल पहले साल 2022 में भारत में भुखमरी आने की भविष्यवाणी की थी. बाबा वेंगा के अनुसार, इस साल दुनियाभर में तापमान में गिरावट आएगी और इसका असर भारत पर भी दिखेगा. तापमान कम होने से टिड्डियों का प्रकोप बढ़ जाएगा और भारत में टिड्डियों के हमले से फसलों को भारी नुकसान हो सकता है. फसल खराब होने की वजह से स्थिति काफी खराब हो सकती है और भुखमरी व अकाल की स्थिति पैदा हो सकती है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर