Christmas Gift News:  आमतौर पर किसी फंक्शन या खास मौके पर गिफ्ट लेने देने की परंपरा है, लोग एक दूसरे को कीमती गिफ्ट देते हैं. लेकिन अगर गिफ्ट में उबले हुए आलू मिले तो माथा ही पकड़ लेंगे. अब आप हैरान होंगे कि आखिर किसने गिफ्ट में  उबले आलू दिए. अमांडा बी नाम की एक महिला कर्मचारी बताती हैं कि क्रिसमस पर उनकी कंपनी गिफ्ट दे रही थी. उन्हें भी शानदार पैकेट में गिफ्ट मिला. लेकिन जब उसने पैक को खोलकर देखा तो लगा कि कंपनी ने उनके साथ कितना भद्दा मजाक किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमाडा ने 'एक्स' पर क्या लिखा
एक्स पर अमाडा लिखती है कि उसका काम क्रिसमस बोनस के रूप में आलू बार बनाना है.लेकिन उसे वास्तव में बोनस के रूप में आलू मिल रहा है. वो उपहार अपने आप में दुख देने वाला था. अमांडा ने बताया कि उसकी कंपनी बोनस पर भी कर लगाने की योजना बना रही थी क्योंकि आलू की कीमत 15 डॉलर थी. इसलिए इस पर हमारे अगले चेक पर कर लगाया जाएगा. क्या किसी को सहायक की आवश्यकता है ताकि वो अपना काम छोड़ सकें. यही नहीं कंपनी ने दूसरे संभावित बोनस उपहारों में कटौती कर दी है.



सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़
जैसे ही अमाडा ने अपनी क्रिसमस कहानी को सोशल मीडिया पर साझा किया. उसके पास सिंपैथी भरे संदेश भी आने लगे. उसके पोस्ट को 2.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया. बड़ी बात यह थी कि ज्यादातर लोग कंपनी के दिए हुए गिफ्ट से हैरत में थे. एक यूजर ने कहा कि अगर आपको इस पर कर चुकाना है तो यह बोनस कैसा है. जबकि दूसरे यूजर ने कहा कि वास्तव में कर्मचारियों से उस आलू बार के लिए शुल्क लेना जो उन्होंने नहीं मांगा.तीसरे ने कहा कि अच्छा होता कि उसे एक जोड़ी मोजे मिले. उसके सीईओ ने 5 मिलियन डॉलर कमाए हैं. अमांडा ने अपने फॉलोअर से पूछा कि क्या उसे आलू बार का लाभ उठाना चाहिए. उसे नहीं पता. क्या उसे टपरवेयर के साथ आना चाहिए और अपनी $$$$ कीमत की खट्टी क्रीम हासिल करे.