Ben Gurion International Airport: एक अजीबो-गरीब घटना में, एक अज्ञात कपल ने अपने बच्चे को इज़राइल के तेल अवीव में एक हवाई अड्डे के चेक-इन काउंटर पर छोड़ दिया क्योंकि वे बच्चे के टिकट के बिना पहुंचे थे. सीएनएन के मुताबिक दंपति बेन गुरियन इंटरनेशनल एयरपोर्ट से ब्रसेल्स, बेल्जियम के लिए रयानएयर की उड़ान के लिए चेक-इन कर रहे थे, जब उन्होंने अपने बच्चे को पीछे छोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रयानएयर के एक प्रवक्ता ने सीएनएन को बताया कि बेन गुरियन एयरपोर्ट पर चेक-इन एजेंट ने एयरपोर्ट सिक्योरिटी से संपर्क किया, जिन्होंने इन यात्रियों को वापस भेज दिया.


रयानएयर की वेबसाइट के अनुसार, ‘ऑनलाइन बुकिंग प्रक्रिया के दौरान शिशुओं को उड़ान आरक्षण में शामिल किया जा सकता है.‘ एयरलाइन एक वयस्क की गोद में बैठे हुए बच्चे के लिए प्रत्येक एक-तरफ़ा उड़ान के लिए एयरलाइंस $ 27 का शुल्क लेती है. यदि वयस्क चाहते हैं कि बच्चा एक सीट पर यात्रा करे, तो अलग व्यवस्था की जाती है.


एयरपोर्ट प्राधिकरण ने जारी किया बयान
सीएनएन के मुताबिक एयरपोर्ट प्राधिकरण ने घटना की पुष्टि की और एक बयान में कहा, ‘बेल्जियम पासपोर्ट के साथ एक कपल नवजात को लेकर बच्चे के टिकट के बिना टर्मिनल 1 पर फ्लाइट के लिए पहुंचे. कपल ने नवजात को बच्चों की सीट पर छोड़ दिया और फ्लाइट के लिए बोर्डिंग गेट तक पहुंचने के प्रयास में टर्मिनल 1 पर सुरक्षा जांच की ओर भागे.


बाद में पुलिस के मौके पर पहुंचने से मामला शांत हुआ और बच्चा अब अपने माता-पिता के पास है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं