Donald Trump News: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की गर्मी के बीच रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में जो रोगन के पॉडकास्ट पर एक मजेदार किस्सा साझा किया. उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते मैकडॉनल्ड्स की उनकी यात्रा के बाद गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने उन्हें कॉल कर इस दौरे की तारीफ की थी. ट्रंप ने कहा मैं मैकडॉनल्ड्स गया था और पिचाई ने मुझे कॉल कर कहा यह मैकडॉनल्ड्स वाली चीज गूगल पर सबसे बड़ी चीजों में से एक बन गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहा- पिचाई ने मुझे कॉल किया


यह बात ट्रंप के उन दावों के बाद सामने आई है जिसमें उन्होंने गूगल पर अपने चुनाव प्रचार के दौरान उनकी ऑनलाइन मौजूदगी को कम करने का आरोप लगाया था. ट्रंप ने पहले भी गूगल पर यह आरोप लगाए थे और कहा था कि उन्होंने इस मुद्दे को लेकर खुद पिचाई से शिकायत भी की थी.


 फ्राई कुक के रूप में काम किया


पेंसिल्वेनिया में एक मैकडॉनल्ड्स आउटलेट पर ट्रंप ने कुछ समय बिताया और फ्राई कुक के रूप में काम किया. ट्रंप का कहना है कि उन्होंने अपनी प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस से "15 मिनट ज्यादा" काम किया. उन्होंने हैरिस पर यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने अपने मैकडॉनल्ड्स में काम करने के अनुभव को लेकर झूठ बोला है.


ट्रंप और हैरिस के बीच की टक्कर


जब ट्रंप से पूछा गया कि क्या यह साबित हो गया है कि हैरिस ने कभी मैकडॉनल्ड्स में काम नहीं किया, तो उन्होंने आत्मविश्वास से कहा, "सौ प्रतिशत. मैकडॉनल्ड्स के पास कोई जानकारी नहीं है और हैरिस के पास भी कोई प्रमाण नहीं है. वहां के मैनेजर का कहना है कि उन्होंने कभी वहां काम नहीं किया."


राष्ट्रपति चुनाव की तारीख 5 नवंबर नजदीक आने के साथ ही ट्रंप और हैरिस के बीच की टक्कर और तेज होती जा रही है. चुनाव प्रचार के दौरान ट्रंप के आव्रजन संबंधी सख्त रुख को लेकर भी बहस हो रही है, जिससे कई आप्रवासी समुदायों में डर का माहौल है.