One Killed And Five Injured In Party: रिचमंड शहर के पास शुक्रवार को हुई गोलीबारी में पांच लोग घायल हो गए. चेस्टरफील्ड काउंटी पुलिस विभाग (Chesterfield County Police Department) ने एक बयान जारी कर इस मामले से संबंधित कुछ जानकारी भी दी है. 


रात में हुई गोलीबारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस विभाग ने अपने बयान (Statement) में कहा कि पुलिस वर्जीनिया के चेस्टर में रात करीब 9:38 बजे हुई गोलीबारी की घटना को लेकर काम कर रही है. स्थानीय समाचार (Local News) प्रतिष्ठानों ने बताया कि गोलीबारी की घटना एक पार्टी (Party) में हुई. 


ये भी पढें: फ्रेंच ओपन मैच के दौरान महिला ने खुद को नेट से बांधा, वजह जानकर करेंगे तारीफ


पांच लोग गोली लगने से घायल


पुलिस सूत्रों ने बताया कि अधिकारियों को बंदूक की गोली (Gunshot) के घाव से पीड़ित पांच लोगों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. इनमें से दो की हालत गंभीर (Serious) बताई जा रही है. अधिकारियों ने कहा कि दो अन्य लोग भी घायल (Injured) हुए हैं लेकिन उन्हें गोली नहीं लगी है. बता दें कि इस पार्टी में 100 लोग मौजूद थे. आयोजकों के अनुसार दो समूहों के बीच झड़प के बाद गोलीबारी शुरू हुई.


ये भी पढें: 83 साल की उम्र में बुजुर्ग ने किया कारनामा, अकेले प्रशांत महासागर की पूरी की यात्रा


घटना की जांच जारी


अधिकारियों ने कहा कि घटना की जांच (Investigation) जारी है. आपको बता दें कि चेस्टर, रिचमंड से लगभग 24 किलोमीटर दूर है. हाल ही में अमेरिका (America) के एक स्कूल में हुई गोलीबारी (Firing) की घटना ने भी सबका दिल दहला दिया था, जिसमें काफी लोगों की जान चली गई थी.


(इनपुट - एपी)


LIVE TV