वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) को COP26 समिट के दौरान बेहद अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा. जब वह प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) की पत्नी कैमिला पार्कर बाउल्स (Camilla Parker Bowles) से बातचीत कर रहे थे, तब कुछ ऐसा हो गया जिसकी कल्पना बाइडेन ने भी नहीं की होगी. हालांकि, इस अजीब घटना के बावजूद बाइडेन और कैमिला की बातचीत चलती रही.


जोरदार आवाज के साथ किया ये काम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, समिट में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) कैमिला पार्कर बाउल्स (Camilla Parker Bowles) के साथ बातचीत कर रहे थे. तभी उन्होंने जोरदार आवाज के साथ गैस पास की. आवाज इतनी ज्यादा थी कि सभी का ध्यान बाइडेन पर चला गया, लेकिन उन्होंने ऐसे रियेक्ट किया जैसे कुछ हुआ ही नहीं है. कैमिला भी बिना कोई प्रतिक्रिया दिए बाइडेन से बात करती रहीं.


ये भी पढ़ें -Euthanasia: यहां अपनी मर्जी से मौत को गले लगा सकेंगे लोग, विरोध के बीच लागू हुआ कानून


चंद सेकंड में हर तरफ फैल गई बदबू 


रिपोर्ट में समिट में मौजूद एक शख्स के हवाले से बताया गया है कि यूएस प्रेसिडेंट ने जब गैस पास की, तब बहुत जोर से आवाज हुई. कुछ ही सेकंड में वहां बदबू फैल गई, लेकिन इसके बावजूद किसी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया. कैमिला पार्कर बाउल्स भी इसे नजरअंदाज करके बाइडेन से बात करती रहीं. खुद प्रेसिडेंट ने भी ऐसे जताया जैसे कुछ हुआ ही नहीं है. 


स्पीच के दौरान सो गए थे Biden


COP26 समिट में कैमिला से मुलाकात से ठीक पहले जब पर्यवरण संरक्षण पर स्पीच दी जा रही थी, जो बाइडेन सोते हुए कैमरे में कैद हो गए थे. उनके सहयोगी ने उन्हें नींद से जगाया था. इसके बाद बाइडेन ऐसे तालियां बजाने लगे थे जैसे उन्होंने पूरा भाषण सुना है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने गंभीर मुद्दे पर झपकी लेने के लिए बाइडेन की क्लास भी लगाई थी.