Viral video luxury cars: आपने पिक्‍चरों में तो खूब कार चोरी करते हुए देखा होगा, जिसमें चोर अलग-अलग अंदाज में हाइटेट चोरी या डकैती करते हैं, लेकिन आज हम आपको ऐसी वीडियो बता रहे हैं. जिसे देखकर आप सोचेंगे कि ये तो जरूर कोई पिक्‍चर का सीन है क्‍योंकि चोरों ने सिर्फ 60 सेकेंड में 7 करोड़ रुपये से भी ज्‍यादा कीमत की कारों को चुरा लिया. ये चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. इस वीडियो को देखकर तो पुलिस भी हैरान है. इन चोरों ने इतने शातिर तरीके से कारें चुराई है जिसका अभी तक पुलिस के पास कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. आप खुद ही देखिए इस वीडियो को.          


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैंपस में घुसे और उड़ा ले गए पांच लग्‍जरी कार 


महज 60 सेकेंड में चोर पांच लग्जरी कारों को लेकर उड़न छू हो गए. ये मामला इंग्लैंड के एसेक्स काउंटी का है. जहां चोरों ने रात के अंधेरे में चंद सेकेंड में कारें चोरी की. ये पूरी घटना CCTV में भी कैद हो गई है. इप पांच कारों की कीमत 7 करोड़ से भी ज्‍यादा बताई जा रही है. इंग्लैंड के एसेक्‍स काउंटी में थुर्रॉक बोरो के पास बुलफान गांव में ब्रेंटवुड रोड पर स्थित एक कैंपस में चोर अंदर से घुसे. उन्‍होंने पहले दो पोर्श कार और एक मर्सिडीज मेबैक सहित कुल पांच कारों को कैंपस से एक-एक करके निकाला. इनमें से एक चोर ने गेट को खुला रखा और बाकी चोर एक के बाद एक लग्जरी कार को चला कर बाहर ले गए. 


चोरों को पकड़ने में पुलिस हुई परेशान, जनता से मांगी मदद



इन शातीरों को पकड़ने में पुलिस के पसीने निकल गए हैं. स्‍थानीय पुलिस ने अब वहां के लोगों से मदद मांगी है. इंग्लैंड में हुई इस चोरी ने जनता और अधिकारियों के होश उड़ा रखे हैं. पुलिस ने खुद इस घटना का वीडियो वायरल कर लोगों से अनुरोध किया है कि उनके पास जो भी सूचना हो उसे वे पुलिस के साथ शेयर करें. एसेक्स पुलिस कारों और चोरों की तलाश कर रही है. वहीं पुलिस मर्सिडीज मेबैक कार को बरामद करने में कामयाब रही है. 


कैंपस में ऐसे घुसे चोर 


डकैती के मामले में एक्‍स्‍पर्ट ने पुलिस को बताया है कि चोरों ने कैंपस में जाने के लिए पहले सामने वाले गेट के बोल्ट काट दिए और फिर वहां घुस कर इस घटना को अंजाम दिया. 


(पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)