Aliens-Human War: 'द चैंपियन' नाम का एलियन इस साल धरती पर भारी तबाही मचाने वाला है. मार्च 2023 में वह धरती से 8,000 लोगों को दूसरे ग्रह पर ले जाएगा. ये चौंकाने वाला दावा एक लेटेस्ट टिकटॉक वीडियो में खुद को 'टाइम ट्रैवलर' बताने वाले शख्स ने किया है. 'टाइम ट्रैवलर' होने का दावा करने वाले इस टिकटॉक यूजर ने कहा कि 'चैंपियन' नाम का एक एलियन धरती पर आएगा और इस साल धरती पर कब्जा कर लेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टिकटॉक पर "radianttimetraveler" के नाम से जाने-जाना वाला Eno Alaric ने कई और भी दावे किए हैं. जिनमें से सबसे भयावह एलियन द्वारा पृथ्वी पर कब्जा करना है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के अनुसार Eno Alaric ने अन्य भविष्यवाणियां भी की हैं जिसमें इस साल होने वाली प्रमुख घटनाओं की ओर इशारा किया गया है.


अपने वीडियो में कथित टाइम ट्रैवलर ने यह भी कहा है कि दुनिया जल्द ही खत्म हो जाएगी और दावा किया कि केवल कुछ मुट्ठी भर लोगों को बचाया जा सकेगा. टिकटॉकर अलारिक ने 30 दिसंबर को अपने 1,29,000 फॉलोअर्स के साथ वीडियो शेयर किया और कहा कि एक "चैंपियन" नाम का एलियन पृथ्वी पर आ गया है. 


उसने यह भी कहा कि इंसान एलियन की सेना से जीतने में सक्षम नहीं होंगे. इनमें से एक एलियन हम में से कुछ को बचाएगा. और 23 मार्च, 2023 को लगभग 8,000 लोगों को दूसरे रहने योग्य ग्रह पर ले जाएगा. बता दें कि ऐसी कई भविष्यवाणियां पहले भी की जा चुकी हैं. आज तक एलियन के बारे में कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं