Pakistan : पाकिस्तान के कराची शहर से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जहां एक सिरफिरे आशिक ने अपने दोस्त की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि दोस्त ने उसकी गर्लफ्रेंड के बर्गर में से एक बाइट ले लिया था. बताया जा रहा है, कि यह घटना आठ फरवरी की है, जिसकी जांच रिपोर्ट पुलिस ने अब समिट कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



पीड़ित जज का बेटा है


पुलिस पूछताछ में पता चला कि यह घटना डिफेंस फेज 5 एरिया कराची की है. रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित युवक जिसकी पहचान अली कीरियो के रूप में की गई है, उसने अपने दोस्त दानियल की गर्लफ्रेंड का बर्गर खा लिया, जिसकी वजह से वह नाराज हो गया और उसकी हत्या कर दी. पीड़ित अली एक सेशन जज का बेटा है, जबकि दानियल पुलिस अधिकारी (एसएसपी) का बेटा है. घटना के दिन दानियल ने अपनी गर्लफ्रेंड शाजिया को अपने घर पर दावत के लिए बुलाया था. उस दावत में अली कीरियो और उसका भाई भी मौजूद था.


 



गार्ड से राइफल छीनकर की फायरिंग


पुलिस ने बताया कि दानियल ने अपनी गर्लफ्रेंड शाजिया और अपने लिए दो बर्गर ऑर्डर किए थे. विवाद तब हुआ जब अली कीरियो ने शाजिया के बर्गर से एक बाइट खा लिया. दानियल इस बात पर इतना गुस्सा हुआ कि उसने एक गार्ड का राइफल छीन कर अली पर फायरिंग कर दी और उसे काफी मारा भी. 


 


इलाज के दौरान ही अली की मौत अस्पताल में हो गई. पुलिस अधिकारियों ने घटना की जांच के बाद पुलिस एसएसपी के बेटे दानियल को घटना के लिए जिम्मेदार बताकर केस क्लोज कर दिया और रिपोर्ट समिट कर दी है. बता दें, कि दानियल अभी पुलिस हिरासत में है.