पाकिस्तान में एक दिल दहला देने वाली घटना समाने आई है. पिता को अपनी 15 दिन की बेटी को जिंदा दफनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि बच्ची के पिता तैय्यब ने इस अपराध को अंजाम देने का बात कबूल की है. यह मामला थारूशाह इलाके का बताया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एआरवाई न्यूज के मुताबिक पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पिता तैय्यब ने अपनी बेटी के इलाज के लिए पैसे न होने के कारण उसे जिंदा दफनाने की बात स्वीकार की. आरोपी ने खुलासा किया कि उसने बच्ची को दफनाने से पहले उसे एक बोरे में बांध दिया था.


पुलिस ने बताया कि अदालत के आदेश के बाद बच्ची की कब्र खोदी जाएगी और उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा.


13 साल की बच्ची को निर्वस्त्र कर किया प्रताड़ित
वहीं लाहौर के डिफेंस बी इलाके से भी एक परेशान करने वाली घटना की खबर आई. यहां एक पति-पत्नी ने कथित तौर पर 13 वर्षीय घरेलू नौकरानी को निर्वस्त्र कर प्रताड़ित किया.


मामला सामने आने के बाद पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की और कथित तौर पर घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


इस बीच, पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.


एफआईआर के मुताबिक, आरोपियों ने नाबालिग लड़की को चोरी के शक में निर्वस्त्र कर प्रताड़ित करना जारी रखा था.


लड़की की हड्डियां तोड़ने का आरोप
पीड़िता की मां ने एफआईआर में यह भी दावा किया है कि लड़की के हाथ और नाक की हड्डियां तोड़ दी गईं. पीड़िता लड़की को मेडिकल जांच के बाद उसकी मां को सौंप दिया गया, जबकि एसपी कैंट ने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा.