चीन गजब है! पतियों का मन न भटके, इसलिए पैसे देकर मर्दों को लुभाना सीख रहीं महिलाएं
Advertisement
trendingNow12432101

चीन गजब है! पतियों का मन न भटके, इसलिए पैसे देकर मर्दों को लुभाना सीख रहीं महिलाएं

China News: चीन में महिलाओं के लिए आयोजित इस खास ट्रेनिंग कैंप में मर्दों को लुभाने के तरीके सिखाए जाते हैं, जिससे वो अपने पतियों को अपनी तरफ आकर्षित कर सकें. इसके लिए हर महिला से 2999 युआन यानी करीब 35467 रुपये चार्ज किया गया.

चीन गजब है! पतियों का मन न भटके, इसलिए पैसे देकर मर्दों को लुभाना सीख रहीं महिलाएं

China Sex Appeal Camp: अपने पतियों को भटकने से रोकने के लिए चीनी महिलाएं सेक्स अपील ट्रेनिंग कैंप में शामिल हो रही हैं. इन ट्रेनिंग कैंपों में महिलाओं को मर्दों को लुभाने के तरीके सिखाए जाते हैं, जिससे वो अपने पतियों को अपनी तरफ आकर्षित कर सकें. ट्रेनिंग कैंपों की खास बात है कि इसमें शामिल होने वाली ज्यादातर महिलाओं की उम्र 35 से 55 साल के बीच है. कैंप में महिलाओं को काले मोजों (स्टॉकिंग्स) के साथ फॉर्म-फिटिंग चॉन्गसम पहनना अनिवार्य है.

कैंप पर 35 हजार रुपये से ज्यादा खर्च

हाल ही में चीनी महिलाओं का एक ग्रुप झेजियांग प्रांत के हांग्जो में एकत्रित हुआ था. दो दिनों के कैंप के लिए प्रत्येक प्रतिभागी से 2999 युआन यानी करीब 422 यूएस डॉलर यानी 35467 रुपये चार्ज किया गया. कार्यक्रम के पोस्टर में लिखा था, 'सेक्स अपील एक महिला का अपने जीवन पर नियंत्रण रखना है.' यह दृष्टिकोण पारंपरिक चीनी विचारों से अलग है, जो सेक्स को एक निजी और संवेदनशील विषय मानते हैं.

ट्रेनिंग कैंप में महिलाओं को क्या सिखाया गया?

ट्रेनिंग कैंप में पहले दिन 'प्यार के सार' और संभोग सुख प्राप्त करने की तकनीकों के बारे में बताया गया गया. दूसरे दिन किस (Kiss), कामुक डांस (Sensual Dancing), चंचल रूप से स्टॉकिंग्स को फाड़ना और अंतरंग स्थितियों में अपने आकर्षण को प्रदर्शित करने के तरीके सिखाने के लिए भूमिका निभाने वाले अभ्यासों पर जोर दिया गया. शिविर का नारा था, 'अपनी शादी में जुनून को फिर से जगाओ, अपने कामुक जीवन को पुनर्जीवित करो.' इस नारे ने चीनी महिलाओं को अपनी ओर आकर्षित किया. प्रतिभागियों में एक 54 वर्षीय महिला थी, जो अपने बेटे के क्लासमेट के प्रति आकर्षित थी. एक हाउस वाइफ, जो अपने पति की बेवफाई के कारण तलाक का सामना कर रही थी. एक अकेली मां, जिसका पूर्व पति उनकी अधिकांश सेविंग लेकर भाग गया.

ट्रेनिंग देने वालों के नाम का खुलासा नहीं

सेक्स अपील एकेडमी ने शिविर का आयोजन किया था, लेकिन ट्रेनिंग देने वालों के असली नाम का खुलासा नहीं किया गया. हालांकि, आधिकारिक चाइना सेक्सोलॉजी एसोसिएशन की वेबसाइट पर अकादमी या उसके प्रशिक्षकों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. एसोसिएशन की नर्सिंग समिति के निदेशक चे शियाओयान ने कहा कि मुख्य भूमि पर पंजीकृत सेक्स थेरेपिस्ट प्रशिक्षित हैं और अस्पतालों में काम करते हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रेनिंग कैंप की आलोचना

सेक्स अपील ट्रेनिंग कैंप को सोशल मीडिया पर व्यापक आलोचना का सामना करना पड़ा है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे एक अनैतिक व्यवसायिक अभ्यास कहा है जो कमजोर और चिंतित महिलाओं का शोषण करता है. दूसरों ने सुझाव दिया कि मध्यम आयु वर्ग की महिलाओं को स्वस्थ तरीकों से अपने आकर्षण में सुधार करना चाहिए, जैसे कि पढ़ना और अपनी शिक्षा जारी रखना.

TAGS

Trending news