France News: पेरिस के रिट्ज होटल में गायब हुई €750,000 (₹ 6,73,47,750.00 ) कीमत की अंगूठी एक वैक्यूम क्लीनर में मिली है.  इस अंगूठी की मालिक एक मलेशियाई बिजनेस वुमेन थी जो होटल में गेस्ट थी. महिला ने एक कर्मचारी पर इसे चुराने का शक जाहिर किया था और शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीबीसी के मुताबिक ले पेरिसियन की रिपोर्ट बताती है कि रिट्ज सुरक्षा गार्डों को रविवार को एक वैक्यूम बैग में धूल के बीच अंगूठी पड़ी मिली. अखबार ने कहा कि गेस्ट शुक्रवार को लंदन गई थी, लेकिन अब वह अपनी अंगूठी के लिए पेरिस लौटेगी.


होटल ने महिला को की यह पेशकश
रिट्ज ने कहा कि उसने असुविधा की भरपाई के लिए गेस्ट को तीन और रातों की पेशकश की है. हालांकि यह समझा जाता है कि महिला इस पेशकश को स्वीकार करने का इरादा नहीं रखती है.


ले पेरिसियन को दिए एक बयान में, होटल ने कहा, ‘सुरक्षा गार्डों के सावधानीपूर्वक काम के लिए धन्यवाद, अंगूठी आज सुबह मिल गई.  हम कर्मचारियों को धन्यवाद देना चाहते हैं जो इसे ढूंढने के लिए जुटे और जो हर दिन ईमानदारी और प्रोफेशनलिज्म के साथ काम करते हैं.’


शुक्रवार को गुम हुई थी अंगूठी
बिजनेस वुमेन ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को जब वह कुछ घंटों के लिए शहर में शॉपिंग करने गई थी तो उसने अपने होटल के कमरे में एक मेज पर अंगूठी छोड़ दी थी और जब वह वापस लौटी तो वह अंगूठी गायब थी.


यह पहली बार नहीं है कि होटल से ज्वैलरी गायब होने की सूचना मिली है. 2018 में, पांच हथियारबंद लोगों ने होटल के अंदर एक ज्वेलरी शॉप से €4m (₹ 35,91,74,789.16) से अधिक का माल जब्त किया.


उस वर्ष बाद में, सऊदी शाही परिवार के एक अनाम सदस्य ने उसके होटल के कमरे से सैकड़ों-हजारों पाउंड मूल्य की ज्वैलरी की चोरी की सूचना दी.