Pregnancy से बेखबर लड़की ने रातभर की पार्टी, सुबह हुआ पेट दर्द और कुछ मिनटों बाद दिया बच्चे को जन्म

हमें अपने जीवन में कई बार ऐसी अजब-गजब घटनाएं देखने को मिल जाती हैं. जिस पर सहसा यकीन नहीं हो पाता.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 11 Jul 2021-4:12 pm,
1/5

नाइट क्लब में जॉब करती थीं Sally Smith

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक 23 साल की Sally Smith मस्तमौला किस्म की लड़की है. नाइट क्लब में जॉब करने की वजह से  उसे देर रात तक घर से बाहर रहना पड़ता है. छुट्टी के दिन उसे दोस्तों के साथ पार्टी करना बहुत पसंद रहा है.

2/5

प्रेग्नेंसी से बचने के लिए खाती थी गोलियां

हरेक लड़की की तरह उसका भी ब्वॉयफ्रेंड था. जिससे उसके क्लोज रिलेशन थे. मिलन के दौरान प्रेग्नेंसी (Pregnancy) से बचने के लिए वह हमेशा रेग्युलर गर्भ निरोधक गोली खाती थी. यह गोली खाने के बाद वह निश्चिंत हो जाती थी कि उसे अब कोई दिक्कत नहीं होने वाली है. 

3/5

Sally का वजन और पीरियड नार्मल थे

Sally Smith अपने दोस्तों के छुट्टियां एंज्वॉय करने के लिए कुछ अर्सा पहले पोलैंड गई थी. इसके अलावा उसने 5 अलग-अलग फेस्टिवल में भाग लिया. इस दौरान उसे कमर में दर्द महसूस हुआ. लेकिन उन्होंने ये सोचकर इग्नोर कर दिया कि शायद ट्रैवलिंग और पार्टी की वजह से ऐसा हुआ है. Sally के मुताबिक उनका वजन भी सामान्य था और पीरियड भी रेग्युलर हो रहे थे.

 

4/5

अचानक पता लगा, 9 महीने की प्रेग्नेंट है

Sally Smith के मुताबिक एक दिन वो सोकर उठी तो उन्हें पेट में तेज दर्द महसूस हुआ. उनकी बहन में फोन करके पैरामेडिकल स्टाफ को बुला लिया. लेडी स्टाफ ने जैसे ही उन्हें चेक किया तो बताया कि वे मां बनने वाली हैं. स्टाफ ने ये भी बताया कि बेबी का सिर भी दिखने लगा है. यह खबर उनके लिए हैरान कर देने वाली थी.

5/5

अस्पताल की पार्किंग में दिया बच्चे को जन्म

प्रेग्नेंसी (Pregnancy) की खबर अचानक सुनकर Sally Smith को झटका तो लगा लेकिन वह शांत रही. मेडिकल स्टाफ तुरंत उन्हें स्ट्रेचर पर लेकर एंबुलेंस में पहुंचा. वह अस्पताल में दाखिल भी नहीं हो पाई थीं कि प्रसव पीड़ा की वजह से उन्होंने पार्किंग में खड़ी एंबुलेंस में ही एक बच्चे को जन्म दे दिया. बच्चे के जन्म से पहले वह काफी नर्वस थीं लेकिन बेबी को देखते ही वह नॉर्मल हो गई.  Sally को नॉर्मल करने में उसके पैरंट्स ने भी काफी साथ दिया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link