बेटी की Pregnancy पर भड़की मां को मिली दर्दनाक मौत, Boyfriend ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

एक बेटी ने अपनी मां को केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वो बॉयफ्रेंड के साथ उसके रिश्ते को लेकर नाखुश थी. युवती (Girl) ने पहले ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या (Murder) की, फिर उसके शव को सूटकेस में भरकर टैक्सी से दूर ले जाकर ठिकाने लगा दिया. हालांकि, दोनों को अपने किए की सजा भी मिली. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 24 Aug 2021-12:59 pm,
1/6

इंडोनेशिया में हुई थी वारदात

‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की रिपोर्ट के अनुसार, ये दर्दनाक वारदात इंडोनेशिया में साल 2015 में हुई थी. हीथर मैक (Heather Mack) नामक युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड टॉमी शेफर (Tommy Schaefer) ने 62 वर्षीय शीला वॉन मैक की हत्या कर दी थी.

2/6

Boyfriend को 18 साल की जेल

मृतका शीला वॉन मैक हीथर की मां थी. इस केस में हीथर को 10 साल की सजा सुनाई गई, जबकि उसके ब्वॉयफ्रेंड टॉमी को 18 साल जेल की चारदीवारी में गुजारने होंगे.

3/6

फलों के कटोरे से बोला था हमला

स्थानीय पुलिस ने कोर्ट को बताया था कि हीथर और शेफर की शीला वॉन से बाली के एक फाइव स्टार होटल में बहस हो गई थी. इसके बाद शेफर ने 62 वर्षीय महिला के सिर पर वजनदार फलों के कटोरे से हमला बोल दिया था. इतना ही नहीं इसके बाद महिला की जमकर पिटाई भी की गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

4/6

मौत पर जाकर खत्म हुई बहस

इसके बाद दोनों ने शीला वॉन के शव को सूटकेस में भरा और एक टैक्सी में रखकर मौके से फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि हत्याकांड के दौरान हीथर मैक गर्भवती थी. इसी बात को लेकर उसकी मां नाराज थी. ऐसे में जब उसने होटल में अपनी बेटी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ देखा तो भड़क उठी और बहसबाजी शुरू हो गई जो जाकर मां की मौत पर खत्म हुई. 

5/6

Judge ने दरकिनार की वकीलों की दलील

शेफर ने मुकदमे के दौरान हत्या की बात कबूल की, लेकिन कहा कि वह शीला वॉन के साथ बहस के दौरान खुद का बचाव कर रहा था. उसने हमला नहीं किया था. शेफर ने कहा कि वॉन इस बात से नाखुश थी कि उनकी बेटी गर्भवती है. कोर्ट में बहस के दौरान वकीलों ने कहा कि जब हीथर की मां की हत्या की जा रही थी, तब वह बाथरूम में छिप गई थी. हालांकि, हत्या के बाद उसने शव को सूटकेस में भरने में मदद की. जज ने हीथर के वकीलों की दलीलों को दरकिनार करते हुए उसे भी सजा सुनाई.

6/6

बच्ची को दिया था जन्म

मामले की सुनवाई के दौरान हीथर जेल में रही. इस लिहाज से उसने अपनी सजा के कई साल पहले ही जेल में काट लिए हैं. जेल में उसके अच्छे व्यवहार को देखते हुए उसे तीन साल पहले ही रिहा कर दिया जाएगा. उसके वकीलों ने कहा कि जेल में उसके अच्छे व्यवहार के कारण सजा में कमी की जा रही है. उसकी सजा अक्टूबर में पूरी हो जाएगी. हीथर ने एक बच्ची को जन्म दिया था, जिससे मिलने के लिए वो बेताब है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link