सिंगापुर: सिंगापुर (Singapore) ने शनिवार को Covid-19 प्रोटोकॉल की नई गाइडलाइन का अनुपालन नहीं करने वाले माइग्रेंट्स का परमानेंट रेजिडेंस परमिट और लॉन्ग टर्म पास रद्द करने की चेतावनी दी है. वहां के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा, ‘जो स्थानीय निवास (PR) और  लॉन्ग टर्म पास धारक नये नियमों का अनुपालन नहीं करेंगे उननका परमिट या पास रद्द किया जा सकता है.’



ऑस्ट्रेलिया से आए तो 14 दिनों तक होम आइसोलेशन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्ट्रेट टाइम्स ने स्वास्थ्य मंत्रालय के हवाले से बताया कि यह चेतावनी ऑस्ट्रेलिया और चीन के जियांग्सू प्रांत में Covid-19 के मामलों में बढ़ोतरी के मद्देनजर बॉर्डर पर एंट्री को कठिन बनाने के सिंगापुर के फैसले के बीच आई है. नई नियमावली सोमवार को रात 11 बजकर 59 मिनट से लागू होगी. चैनल न्यूज एशिया ने स्वास्थ्य मंत्रालय के हवाले से बताया कि बीते 21 दिनों में ऑस्ट्रेलिया की यात्रा कर आने वाले लोगों को अब 7 के बजाय 14 दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा.


यह भी पढ़ें: दिल्ली में कोरोना वैक्सीनेशन 1 करोड़ के पार, आधी आबादी को लगा टीका


जियांग्सू से आने वालों के लिए 7 दिन का आइसोलेशन


 ऑस्ट्रेलिया से आने वाले यात्री 14 दिनों का आइसलेशन घर पर पूरा व्यतीत कर सकते हैं. हालांकि होम आइसोलेशन में रहने की परमीशन अकेले रहने की सुविधा होने पर या परिवार के अन्य सदस्यों को भी आइसोलेशन में रहने का आदेश होने पर दी जाएगी. वहीं, जियांग्सू से आने वाले यात्रियों के लिए आइसोलेशन पीरियड 7 दिन होगा.


LIVE TV