लंदन: इंग्लैंड में इस वक्त इयुनाइस तूफान (Storm Eunice) का अलर्ट जारी किया गया है. यहां पर जारी हुए रेड अलर्ट के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक भारी भरकम ट्रक उड़ता हुआ नजर आ रहा है. बीच सड़क पर चल रहा ये ट्रक एक गाड़ी के पीछे चल रहा था. इसके बाद तेज हवा के चलते अचानक से उड़ने लगा फिर बीच में यह गिर पड़ा. हालांकि, आगे चल रही गाड़ी के ऊपर गिरने से ट्रक बाल-बाल बचा. वीडियो में यह पता नहीं चल पाया है कि साथ में चल रही कार कहां गायब हो गई.


बाल-बाल बचा ड्राइवर 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यूके में हुए इस हादसे के वक्त 122mph की स्पीड से हवा चल रही थी. ऑक्सफ़ोर्डशायर के बिसेस्टर (Bicester, Oxfordshire) के पास उत्तर की ओर M40 पर दिल दहला देने वाली दुर्घटना के बाद ड्राइवर को बचा लिया गया है. हालांकि, उसे थोड़ी बहुत खरोंच भी आई हैं.  हादसे का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे शख्स ने बताया कि स्थिति बेहद ही भयानक थी. इस शख्स ने कहा,'मैं ट्रक के पास गया और देखा की उसमें बैठा ड्राइवर ठीक था. इसी दौरान अन्य दो लोगों ने इस ट्रक को खड़े करने के लिए मेरी मदद की.'


तूफान के चलते हालात हो सकते हैं और खराब


बता दें कि दक्षिणी इंग्लैंड में इयुनाइस तूफान के चलते मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है. साथ ही सभी नागरिकों को अपने घरों में रहने को कहा गया है. सरकार ने कहा कि जो लोग किन्हीं कारणों से घर से बाहर हैं उनसे सुरक्षित स्थानों पर रहने की अपील की गई है. ब्रिटेन के मौसम विभाग के अनुसार, इस तूफान के कारण यहां पर तेज हवाएं 90 मील प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी, जिसके कारण हालात काफी खराब हो सकते हैं.


यहां देखें वीडियो



लाइव टीवी