Colombia News: छोटे बच्चों में गुड़िया से लगाव आपने अक्सर देखा होगा लेकिन अगर आप एक ऐसे व्यस्क से मिले जिसने एक प्लास्टिक गुड़िया को ही अपनी लाइफ पार्टनर बना लिया हो तो आप का रिएक्शन क्या होगा? डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार यह शख्स कोलंबिया में रहता है. इसका एक टिकटॉक अकाउंट (@montbk959 ) जिस पर यह नियमित रूप से तस्वीरें शेयर करता है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स ने अपनी गुड़िया को नैटेलिया नाम दिया है. इस व्यक्ति की काफी लंबे समय तक शादी नहीं हुई थी और जब इसने नैटेलिया को देखा तो पहली ही नजर में उसे अपना दिल दे बैठा.


तीसरी बार बनने वाले हैं माता-पिता
इस कपल के दो बच्चे भी हैं और नैटेलिया एक बार फिर से मां बनने वाली है. पहली दो संतानें दरअसल प्लास्टिक और कपड़े से बनी दो गुड़िया हैं. इस शख्स ने हाली ही में नैटेलिया की फोटो पोस्ट की जिसमें गुड़िया की टीशर्ट पेट से उभरी नजर आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा प्रतीत होता है कि नए बच्चे को सैमी कहा जाना है क्योंकि कपल हाल के वीडियो में ‘पापा डी सैमी’ और ‘मामा डी सैमी (सैमी के पिता और सैमी की मां) की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दिए.


वीडि़यो को मिले हैं लाखों व्यूज
डेली स्टार के मुताबिक प्रेग्नेंसी की घोषणा करने वाले वीडियो में से एक को 2.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 72,000 से अधिक लाइक्स प्राप्त हुए हैं. एक अन्य वीडियो में, जिसे 237,000 से अधिक बार देखा जा चुका है, में कपल सैमी के लिए गोद भराई का आयोजन करते हैं.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे