Topless Photoshoot in School: स्कूल में बच्चों को एक मर्यादा में रहना सिखाया जाता वहीं अब एक मामला सामने आया है जिसमें स्कूल स्टूडेंट्स टॉपलेस होने के साथ शराब और सिगरेट के साथ दिख रहे हैं. इस फोटोशूट के सामने आने के बाद ही ये काफी चर्चा में आ गया और जब इसके बारे में पूछताछ हुई तो जो मामला सामने आया वह और भी ज्यादा हैरान करने वाला था. स्टूडेंट्स ने बताया कि उन्होंने इस फोटोशूट के लिए अपनी एक टीचर से परमीशन ली थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीचर ने दी पार्शियल न्यूड होने की इजाजत


अब लोग यह जानकर हैरान हैं कि कैसे एक क्लासरूम में एक आर्ट टीचर ने बच्चों को शराब पीते, सिगरेट पीते और टॉपलेस हो कर फोटो खिंचवाने की इजाजत दे दी. द सन में छपी खबर के अनुसार टीचर का नाम एम्मा राइट है, 41 साल की इस टीचर को ये तस्वीरें सामने आने के बाद बैन कर दिया गया है. क्योंकि इसी टीचर ने 15 साल के स्टूडेंट्स बच्चों को 'पार्शियल न्यूड' होने की परमीशन दी थी.  'पार्शियल न्यूड' के नाम पर बच्चों ने सिर्फ अंडरवियर पहने हुए थे. 


इसे भी पढ़ें: Elon Musk Plan For Twitter: ट्विटर को ऐसा बनाना चाहते हैं एलन मस्क, टिक टॉक जैसे ऐप होंगे फेल


स्मोक करते, ड्रिंक करते स्टूडेंट्स 


द सन की खबर के अनुसार इस फोटोशूट में जहां कुछ बच्चों ने अपने हाथों से अपने ब्रेस्ट छिपाए हुए थे,  वहीं कुछ के हाथ में सिगरेट और शराब के जाम थे. मामला बढ़ने के बाद टीचिंग रेगुलेशन एजेंसी (Teaching Regulation Agency) में एम्मा की शिकायत की गई. जिसके बाद एक पैनल ने इस मामले में सुनवाई की और पैनल की ओर से एलन मायरिक ने एम्मा पर प्रोफेशनल टीचिंग स्टैंडर्ड्स का उल्लंघन करने की बात कही. इसके बाद उन्हें बैन कर दिया गया. पैनल का कहना है कि एम्मा ने बच्चों के हितों को ध्यान में नहीं रखा. 


LIVE TV