TikToker Kubra Suicide: खुद से शादी करने वाली तुर्की TikToker कुब्रा अयकुत ने आत्महत्या कर ली है. कुब्रा की आत्महत्या की खबर से हर कोई हैरान है. कुब्रा का बिना दूल्हे के शादी का वीडियो खूब वायरल हुआ था. रिपोर्ट्स के मुताबिक कुब्रा ने तुर्की में एक लक्जरी अपार्टमेंट बिल्डिंग के पांचवें फ्लोर से कूदकर जान दे दी. कुब्रा ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टिकटॉकर ने सुसाइड नोट में लिखा दर्द


उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा था, 'मैं अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रही हूं. क्योंकि मैं अब और नहीं जीना चाहती. फिस्टिक का ध्यान रखना. मैं अपने जीवन में सभी के लिए अच्छी थी, लेकिन मैं अपने लिए अच्छी नहीं हो सकी.' बताया जा रहा है कि फिस्टिक उनके पालतू जानवर का नाम है.


इस जीवन में स्वार्थी बनो...


कुब्रा ने अपने सुसाइड नोट में आगे लिखा, 'एक अच्छे इंसान के रूप में जिंदगी जीकर मुझे कुछ नहीं मिला. इस जीवन में स्वार्थी बनो. तभी आप खुश रहेंगे. मैं कई दिनों से संघर्ष कर रही हूं, लेकिन किसी ने भी ध्यान नहीं दिया. मैं जा रही हूं क्योंकि मैं खुद से प्यार करती हूं और एक बार अपने बारे में सोचना चाहती हूं. मुझे माफ करना. कुब्रा अयकुत. अब आपको कितना आश्चर्य हुआ है, है ना?'


तगड़ी फैन फॉलोइंग थी कुब्रा की


कुब्रा अयकुत के TikTok पर एक मिलियन और Instagram पर 200,000 से अधिक फॉलोअर्स थे. शादी समारोह के लिए उन्होंने एक सफेद ड्रेस और एक टिएरा पहना था. जब उन्होंने खुद से 'शादी' की तब उन्होंने कहा था कि मुझे अपने लिए कोई योग्य दूल्हा नहीं मिल सकता. इसलिए मैं खुद से ही शादी कर रही हूं.


आखिरी पोस्ट में घर की सफाई करती दिंखी कुब्रा


बता दें कि यह चौंका देने वाली घटना इस्तांबुल के सुल्तानबेली के हसनपासा इलाके की है. कुब्रा की आत्महत्या के बाद पुलिस टीम ताला बनाने वाले की मदद से घर के अंदर दाखिल हुई. पुलिस को कुब्रा के सुसाइड नोट में उनके मोबाइल फोन का पासवर्ड लिखा मिला. उन्होंने कुब्रा के मोबाइल फोन को एक्सेस किया और 5 घंटे पहले उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों तक पहुंच गए. तस्वीरों में कुब्रा को अपने घर की सफाई करते देखा गया.



खूब वायरल हुआ था बिना दूल्हे की शादी का वीडियो


शादी समारोह के बाद कुब्रा को हाथ में गुलदस्ता पकड़े हुए कार चलाते हुए देखा गया था. शादी के कपड़े में बर्गर खाते हुए और खुद को "घबराई हुई दुल्हन" कहने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस वीडियो को मिलियन में व्यूज मिले थे.