US News:  अमेरिकी में ओहियो की एक लापता 16 वर्षीय लड़की को पुलिस ने पापुलर ऑनलाइन वीडियो गेम वर्ल्ड ऑफ वॉरक्राफ्ट (World of Warcraft) की मदद से ढूंढ निकाला. उत्तर-मध्य फ्लोरिडा में शेरिफ कार्यालय की एक फेसबुक पोस्ट के अनुसार, एफबीआई ने किशोरी को ढूंढने में मदद के लिए बुधवार को मैरियन काउंटी शेरिफ ऑफिस से संपर्क किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएनएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों ने पोस्ट में कहा कि जांचकर्ताओं को पता चला कि लड़की का वर्ल्ड ऑफ वारक्राफ्ट का अकाउंट, फ्लोरिडा के डननेलॉन में एक निवास पर एक्टिव है. अधिकारियों के अनुसार,  रेजिडेंस जिस 31 वर्षीय शख्स का था उसका वर्ल्ड ऑफ वॉरक्राफ्ट अकाउंट भी उसी लोकेशन पर पिंग किया गया था.  


शुरु में किया इनकार फिर किया स्वीकार
शेरिफ कार्यालय की पोस्ट के अनुसार, उस शख्स ने शुरू में 16 वर्षीय लड़की को जानने से इनकार किया, लेकिन बाद में कथित तौर पर स्वीकार किया कि वह उससे मिलने और उसे डननेलन लाने के लिए ओहियो गया था.


आरोपी को किया गया गिरफ्तार
आरोपी को बाद में बुधवार को कथित तौर पर यौन गतिविधियों में शामिल होने के लिए एक नाबालिग से मिलने की यात्रा करने,  बच्चे की कस्टडी दखल देने और एक अविवाहित नाबालिग को छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.


लड़की को पत्नी बनाने का था प्लान
रिपोर्ट के मुताबिक शेरिफ कार्यालय ने कहा कि आरोपी ने अधिकारियों को यह भी बताया कि वह किशोरी के साथ ‘रोमांटिक रिश्ते’ में था और उसने उसे अपने डननेलन घर में छिपाने और अपनी पत्नी बनाने का प्लान बनाया था.


आरोपी को मैरियन काउंटी जेल ले जाया गया. उनकी अगली अदालत की तारीख 6 फरवरी है.