Joe Biden Trips and Falls: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन गुरुवार को वायु सेना अकादमी के एक कार्यक्रम के दौरान गिर पड़े. हालांकि, तुरंत सुरक्षा गार्ड्स ने उन्हें उठाया और व्हाइट हाउस ने कहा कि राष्ट्रपति ठीक हैं. जो बाइडेन स्प्रिंग्स कोलोराडो में कार्यक्रम के दौरान सलामी और हैंडशेक के साथ स्नातकों का अभिवादन कर रहे थे. इसी दौरान  वह मंच के सामने गिर पड़े. वायु सेना के एक अधिकारी के साथ-साथ उनके सुरक्षाकर्मियों ने उनकी मदद की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें बाइडेन को बिना किसी की मदद के चलते हुए और बाद में मुस्कुराते हुए और अपने वाहन की ओर जाते हुए दिखाया गया है. बाइडेन कार्यक्रम की शुरुआत में कैडेटों को संबोधित किया. कैडेटों को बधाई देने और प्रमाणपत्र बांटने में 90 मिनट से अधिक समय बिताने के बाद, वह अपनी सीट पर पहुंचे, लेकिन अपना संतुलन खो बैठे और फर्श पर गिर गए.


सीएनएन ने बताया कि बाइडेन ने संकेत दिया कि किसी चीज ने उनके रास्ते में बाधा डाली है, उस जगह की ओर इशारा करते हुए जहां वह गिरे थे. गिरने के बावजूद, राष्ट्रपति बिना किसी सहायता के अपनी सीट पर वापस जाने में कामयाब रहे और जैसे ही समारोह समाप्त हुआ वे अच्छी स्थिति में दिखे. वह ठीक है।


संचार निदेशक बेन लाबोल्ट ने ट्वीट किया, राष्ट्रपति बाइडेन ठीक हैं. 80 साल की उम्र में बाइडेन देश के सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति हैं. कुछ इसी तरह वह अपने गृह राज्य डेलावेयर में बाइक चलाते समय गिर गए थे. सीएनएन ने बताया कि एयर फ़ोर्स वन में सवार होने के दौरान उन्हें सीढ़ियों पर लड़खड़ाते हुए भी देखा गया था.


जरूर पढ़ें


Maharashtra की राजनीति में क्या पक रहा? ठाकरे गए विदेश तो सीएम शिंदे से मिलने पहुंचे पवार, अडानी से भी मिले
आंधी-बारिश ने दिलाई लोगों को गर्मी से राहत, अब आगे कैसा रहेगा मौसम? IMD ने जारी किया ये बड़ा अपडेट