Canada News: कनाडा में रहने वाली एक भारतीय लड़की की खुशी का तब कोई ठिकाना न रहा जब अचानक उसने अपने सामने अपने पिता का पाया. दिल को छू लेने वाला यह भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. श्रुत्वा देसाई ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो साझा किया, जिसमें ग्रेजुएशन से पहले उसे सरप्राइज देने के लिए उनके पिता ने यह शानदार काम किया. उन्होंने बतायाै कि उनके पिता ने उसके कुछ वक्त गुजारने के लिए भारत से कनाडा तक की यात्रा की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देसाई ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मेरे पापा ने जब मुझे भारत से लेकर कनाडा पहुंच कर मुझे हैरान कर दिया तो मेरा दिल तेजी से धड़कने लगा! यह सबसे अविश्वसनीय क्षण था जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी. जब मेरे पापा दरवाजे से आए तो मैं पूरी तरह से चौंक गई और भावनाओं से अभिभूत हो गई. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि उन्होंने सिर्फ मुझे देखने के लिए इतना सफर तय किया था! ऐसे अविश्वसनीय पिता पाकर मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं पापा.’



भावनाओं से भरे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  पिता चुपचाप उस दुकान में प्रवेश करते हैं जहां उनकी बेटी काम करती हैं, उन्हें देख बेटी खुशी से अभिभूत होकर, फूट-फूट कर रोने लगती है और अपना चेहरा छिपा लेती है.


देसाई ने इस महीने की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था, और तब से वीडियो को 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 202,268 से अधिक लाइक्स मिले हैं. इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट्स सेक्शन को प्रतिक्रियाओं से भर दिया. उन्होंने अपने यू ट्यूब अकाउंट पर भी इस वीडियो को शेयर किया है. 


एक यूजर ने लिखा, ‘कितना अविश्वसनीय वीडियो है. मैं रोने लगा; अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख सका. ऐसा लगा जैसे मैं यहां पापा हूं और वह मेरी बेटी है. भगवान आप दोनों को हमेशा स्वस्थ और खुश रखें.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैंने जिंदगी में इससे सुंदर कुछ नहीं देखा.’