Talulah Riley Video Viral: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क को कौन नहीं जानता है. वह हमेशा अपने बयानों के लिए लगातार चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में उनकी पूर्व पत्नी तलुलाह रिले का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एलन मस्क के साथ अपना एक किस्सा सुनाती हुई नजर आ रही हैं कि कैसे एलन मस्क ने उन्हें यह कहते हुए होटल के कमरे में बुलाया की वो उन्हें कुछ दिखाना चाहते हैं. जिसके बाद रिले ने कहा कि मैंने समझा की वहां कोई रोमेंटिक शाम होने वाली है लेकिन वहां ऐसा कुछ भी नहीं था. मस्क ने बताया कि एलन ने मुझे होटल में कुछ रॉकेट्स के वीडियो दिखाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबसे पहले देखें वीडियो:-



सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'जब एलन मस्क ने अपनी पूर्व पत्नी को रॉकेट वीडियो दिखाने के लिए अपने होटल के कमरे में आमंत्रित किया'. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा है. इस वीडियो में रिले अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहती हैं," मुझे याद है एक शाम उन्होंने कहा था, 'क्या आप मेरे होटल के कमरे में वापस आना चाहेंगे ताकि हम रॉकेट वीडियो देख सकें?' मैंने कहा, 'हम्म... ठीक है, हाँ'. पर मुझे वापस आना होगा' और इसके बाद जब हम उस कमरे में गए तो हमने सिर्फ रॉकेट के वीडियो देखे.


आइए जानते हैं कौन हैं तालुलाह रिले?
तलुलाह रिले एक अभिनेत्री, लेखिका हैं. एलन मस्क के साथ उन्होंने दो बार शादी की लेकिन दोनों ही बार उनका यह रिश्ता नहीं टिक सका. अपने एक इंटरव्यू में रिले ने कहा था मस्क से वापस शादी करने के अपने फैसले के बारे में कहा था कि मुझे लगता है कि दोबारा शादी करने का सिर्फ यह कारण था कि शादी के बाद दोबारा अविवाहित रहना मूर्खतापूर्ण हैं, हम सभी जानते हैं यह एक आदत की तरह है.


अभिनेत्री, लेखिका, व्यवसायी और दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क की दो बार पत्नी रह चुकी तालुलाह रिले लेखन कौशल के साथ-साथ एक बहुमुखी अभिनेत्री के रूप में अपना नाम कमाया है. हालाँकि वह 2016 में मस्क से दूसरी बार अलग हो गई थी, लेकिन अक्टूबर 2022 में बीबीसी डॉक्यूमेंट्री द एलन मस्क शो में आने के बाद उसने अपनी भावनाएं बताई थी. जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह इसी वीडियो का हिस्‍सा है.