नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज अनुज को शादी को लेकर टॉन्ट मारेगा. वहीं अनुज अपने अंदाज में उसके मजे लेंगे.  अनुपमा  को जज बोलेंगे कि वो टूटे हुए हाथ के साथ कुकिंग नहीं कर पाएगी ऐसे में उसे जाने के लिए बोलेंगे. अनुपमा बोलेगी की वह बाएं हाथ से खाना पका लेगी. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या अनुपमा को मिलेगा दूसरा मौका 
आने वाले एपिसोड में देखे को मिलेगा कि अनुपमा जजों को कनविंस करने की कोशिश करेगी लेकिन जज उसे जाने के लिए बोलेंगे. अनुपमा काफी इमोशनल हो जाएगी. जब अनुपमा जाने वाली होगी तो महिला जज उसे रोक लेगी. बाकि जज बोलेंगे कि क्या सैली एक औरत की वजह से अनुपमा का सपोर्ट कर रही है. इस  पर सैली बोलेगी कि अनुपमा को एक मौका देना चाहती है. क्योंकि वह चोटिल होने के बाद भी कोशिश करना चाहती है.  


काव्या और वनराज में होगा झगड़ा 
शो में वापसी का मौका मिलते ही अनुपमा खुश हो जाएगी. वहीं किंजल के घर में काव्या बहुत खुश होती है कि डिंपी ने टीटू संग अपनी शादी की बात रखी है. काव्या उसे अपने फैसले पर डटी रहने की सलाह देगी. अंश की कस्टडी पाने के लिए सलाह भी देगी. वनराज ये बातें सुन लेगा और काव्या पर चिल्लाने लगेगा. वह काव्या के खिलाफ कोर्ट में जाने की बात करेगा क्योंकि वो डिंपी के कान भर रही है. डिंपी काव्या की तरफ से बोलती है कि वनराज को आशीर्वाद देकर उसे खुशी-खुशी टीटू के साथ विदा करना चाहिए. 


अनुज होगा परेशान 
अनुज कुकिंग शो देखने के दौरान अनुज परेशान होगा कि अनुपमा एक हाथ से कैसे खाना पकाएगी. शो में जज हर कंटेस्टेंट को सिगनेचर डिश बनाने के लिए बोलेंगे.  अनुपमा कुकिंग शुरू करेगी. अनुपमा एक हाथ से किसी तरह काम करने की कोशिश करेगी. 


ये भी पढ़ें- झगड़े के 7 साल बाद कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर ने फ्लाइट में साथ किया सफर, फैंस ने ऐसे लिए मजे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.