नई दिल्लीः Daily Horoscope: तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है और आपके अनुकूल ग्रह आपके पराक्रम और धन में वृद्धि कर रहे हैं. न्यायिक मामलों में विजय होगी. संतान की सफलता के समाचार मिल सकते हैं. शाम के समय किसी नए कार्य का आरंभ होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह
किसी भी कार्य में जल्दबाजी न करें. आज किसी की जमानत देते वक्त सावधानी बरतें. भविष्य में आप फंस सकते हैं. धार युक्त चीजों का इस्तेमाल करते वक्त सावधानी रहें. खोई हुई चीज आज मिल सकती है.
शुभ अंक- 1
शुभ रंग - सुनहरा
उपाय – चावल का दान करें.


कन्या
आज किसी नए कार्य की शुरुआत सावधानी से करें. कोई मनपसंद चीज खाने को मिलेगी. जीवन साथी के संबंध में चिंताएं रहेंगी. आर्थिक लाभ होने के योग है. किस्मत का साथ मिलेगा.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग - फिरोजी
उपाय - गोशाला में हरी घास का दान करें.


तुला
आज का दिन आपके लिए शुभ है और आपके अनुकूल ग्रह आपके पराक्रम और धन में वृद्धि कर रहे हैं. न्यायिक मामलों में विजय होगी. संतान की सफलता के समाचार मिल सकते हैं. शाम के समय किसी नए कार्य का आरंभ होगा.
शुभ अंक- 7
शुभ रंग - सफेद
उपाय - छोटी कन्याओं को मिष्ठान खिलाकर कुछ उपहार भेंट करें.


वृश्चिक
रुका हुआ पैसा अपने आप आने का योग है. किसी प्रोफेशनल व्यक्ति की सलाह से लाभ दिखाई देता है. रक्तचाप संबंधी रोग परेशान कर सकते हैं. आज क्रोध काबू में रखें, वरना स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. आज आजीविका के साधन में प्रगति होगी.
शुभ अंक- 2
शुभ रंग – लाल
उपाय - चंदन का तिलक लगाना शुभ रहेगा.


यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal: धनु को परेशानी तो मकर को हो सकती है हानि, आज कुंभ-मीन रखें इस बात का ध्यान


यह भी पढ़िए- Horoscope 18 November: मेष-कर्क को शुभ समाचार मिलने का योग, जानिए वृष व मिथुन का कैसा रहेगा हाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.