Horoscope 18 November: मेष-कर्क को शुभ समाचार मिलने का योग, जानिए वृष व मिथुन का कैसा रहेगा हाल

Horoscope 18 November: वृषभ राशि के जातकों की आज रुकी हुई उलझन दूर होगी. नया रास्ता दिखेगा. व्यवसाय में फायदे का योग है और आप अपने लक्ष्य के निकट पहुंच पाएंगे. जरूरी कार्य को चुनकर पहले करने का प्रयास करें. हड़बड़ाहट और उलझन में कहीं जरूरी कार्य छूट न जाए.

Written by - Acharya Vikramaditya | Last Updated : Nov 18, 2022, 06:53 AM IST
  • मेषः चीजों को सही से हैंडल करने की कोशिश करेंगे
  • मिथुनः आज माहौल में कुछ बदलाव आने के योग हैं
Horoscope 18 November: मेष-कर्क को शुभ समाचार मिलने का योग, जानिए वृष व मिथुन का कैसा रहेगा हाल

नई दिल्लीः Horoscope 18 November: वृषभ राशि के जातकों की आज रुकी हुई उलझन दूर होगी. नया रास्ता दिखेगा. व्यवसाय में फायदे का योग है और आप अपने लक्ष्य के निकट पहुंच पाएंगे. जरूरी कार्य को चुनकर पहले करने का प्रयास करें. हड़बड़ाहट और उलझन में कहीं जरूरी कार्य छूट न जाए.

मेष
आज चीजों को सही से हैंडल करने की कोशिश करेंगे. प्रयास करें कि आपकी किसी बात से वातावरण में उलझन पैदा न हो. आज का दिन किसी शुभ समाचार से शुरू होने का योग है. किसी पुराने अच्छे कार्य के कारण मेहनत का फल मिलेगा.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग - गुलाबी
उपाय – महालक्ष्मी जी की पूजा करना शुभ रहेगा.  

वृषभ
आज रुकी हुई उलझन दूर होगी. नया रास्ता दिखेगा. व्यवसाय में फायदे का योग है और आप अपने लक्ष्य के निकट पहुंच पाएंगे. जरूरी कार्य को चुनकर पहले करने का प्रयास करें. हड़बड़ाहट और उलझन में कहीं जरूरी कार्य छूट न जाए.
शुभ अंक- 9
शुभ रंग - लाल
उपाय - गोशाला में चारा दे.

मिथुन
प्रोफेशनल फायदे के लिए आज बढ़े हुए कदम को पीछे न हटाएं. आपको कदम खींचने से लोग आपको कमजोर समझ सकते हैं. आज माहौल में कुछ बदलाव आने के योग हैं. सही अप्रोच लेकर चलना ही आपके लिए फायदेमंद होगा.
शुभ अंक- 2
शुभ रंग - सफेद
उपाय – ईमली का दान करें.

कर्क
किसी सहयोगी को साथ लेकर कार्य करने पर ही काम पूरा होगा. अकेला चना भाड़ नहीं फोड़ सकता है. किसी का सहयोग लेने से आप छोटे नहीं होते हैं. हेल्थ पर ध्यान दें. कार्य क्षेत्र में कोई अच्छी खबर मिलने का योग है.
शुभ अंक - 8
शुभ रंग - नीला
उपाय - ओम द्राम द्रीम द्रौम सः शुक्राय नमः का 41 बार उच्चारण करें.

यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal: धनु को परेशानी तो मकर को हो सकती है हानि, आज कुंभ-मीन रखें इस बात का ध्यान

इसे भी पढ़ें- Daily Horoscope: कन्या को मिलेगा किस्मत का साथ, जानिए सिंह, तुला और वृश्चिक का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़