नई दिल्लीः Horoscope 26 January 2023 तुला राशि के जातकों को मेहनत से किए हुए काम का फल मिलेगा. आपके अतीत का कोई राज जानकर आज आपका जीवनसाथी थोड़ा आहत हो सकता है. जानिए आज अन्य राशियों के लिए दिन कैसा रहने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह (Leo Horoscope Today)
सिंह राशि के जातकों को आज रात के समय आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावना है. किसी को पहले दिया गया पैसा आज वापस मिल सकता है. अपने घर के माहौल में बदलाव करने से पहले परिवार के अन्य सदस्यों से सलाह जरूर ले लें. आज का दिन रोमांस के लिए बहुत अच्छा नहीं रहेगा.
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया और पीला
आज का उपाय : सुखी पारिवारिक जीवन के लिए लाल-भूरी चींटियों को मीठे पदार्थ खिलाएं.


कन्या (Virgo Horoscope Today)
आपको जितनी जल्दी हो सके अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने और अपने डर से छुटकारा पाने की आवश्यकता है. पैसों से जुड़े मामलों को लेकर जीवनसाथी के साथ आपकी कहासुनी होने की संभावना है. हर रोज प्यार में पड़ते रहने के अपने स्वभाव को बदलने की जरूरत है. किसी करीबी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की इच्छा पूरी नहीं होगी.
शुभ अंक : 2
शुभ रंग: सिल्वर और व्हाइट
आज का उपाय : निरंतर आर्थिक उन्नति के लिए गायत्री चालीसा और गायत्री मंत्र का नियमित जाप करें.


तुला (Libra Horoscope Today)
आपका स्वास्थ्य आज उत्तम रहेगा. अगर आप अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो सोच समझकर पैसा खर्च करें, क्योंकि आपको धन हानि होने की संभावना है. मेहनत से किए हुए काम का फल आपको मिलेगा. आप अपना ज्यादातर समय घर में सोने में बिता सकते हैं. आपके अतीत का कोई राज जानकर आज आपका जीवनसाथी थोड़ा आहत हो सकता है.
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : भूरा और स्लेटी
आज का उपाय : मूंग दाल रात भर पानी में भिगोकर पक्षियों को खिलाने से प्रेमी के साथ संबंधों में घनिष्ठता आएगी. 


वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
वृश्चिक राशि के जो व्यापारी काम के सिलसिले में घर से बाहर निकल रहे हैं उनका पैसा आज चोरी होने की संभावना है. जीवनसाथी के साथ अपनी गलतफहमियों को दूर करें. भागदौड़ के बीच अपने लिए समय निकालने की कोशिश करें.
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : पारदर्शी और गुलाबी
आज का उपाय : हनुमानजी की मूर्ति को सिंदूर का चोला चढ़ाएं.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.