नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: वृष राशि के जातकों को आज तामसिक वस्तुओं से दूर रहना होगा. तमसिक वस्तुओं से हानि का योग बन रहा है. हालांकि शनिवार का दिन व्यापार में अच्छे लाभ का दिन है. वहीं, कर्क वालों को आज शीघ्र ही उत्तेजित हो जाने से हानि हो सकती है. किसी को नीचा दिखाने वाले कार्य करने से आज बचना होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
लापरवाही से बचें. सुपाच्य भोजन ही हितकर होगा. अनेक क्रियाओं को एक ही बार में पूरा करने की चेष्टा अशांति का कारण बन सकती है. आत्मिक बल उच्च होने से प्रशंसा के पात्र बनेंगे. स्वच्छ हृदय तथा थोड़े से परिश्रम से बहुत उन्नति करेंगे.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- गुलाबी
उपाय - तेल का छायादान करना शुभ रहेगा.


वृष
तामसिक वस्तुओं से हानि का योग है. व्यापार में अच्छे लाभ का दिन है. स्त्रियों को मानसिक तनाव रह सकता है. पिता को कष्ट का योग बन सकता है. किसी विशेष कार्य के बनने में रुकावट आ सकती है.
शुभ अंक- 9
शुभ रंग - मैरून
उपाय - हनुमान जी को चोला अर्पित करें.


मिथुन
साहस की कमी से काम उलझा रहेगा. परिश्रम से धनार्जित करेंगे. कार्य को टालने, प्रयोगात्मक कार्य करने से समय की बर्बादी होगी. दूसरों के कार्य में व्यस्त रहेंगे. नाजायज कार्य न करें.
शुभ अंक- 2
शुभ रंग - सफेद
उपाय – बजरंग बाण का पाठ करना शुभ रहेगा.


कर्क
विशेष निर्णय लेने से पूर्व विचार करने में ही भलाई है. शीघ्र ही उत्तेजित हो जाने से हानि होगी. किसी को नीचा दिखाने वाले कार्य न करें. व्यक्तित्व का विकास होगा. उन्नति के अवसर मिलेंगे.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग - फिरोजी
उपाय - गोशाला में हरी घास का दान करें.


यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: सिंह को रखना होगा स्वास्थ्य का ख्याल, जानिए कन्या, तुला और वृश्चिक का राशिफल


इसे भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal: धनु को धन संपत्ति का योग, कुंभ को शत्रु पर मिलेगी विजय, जानिए मकर व मीन का हाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.