Daily Horoscope: सिंह को रखना होगा स्वास्थ्य का ख्याल, जानिए कन्या, तुला और वृश्चिक का राशिफल

Daily Horoscope: वृश्चिक को कार्यों के प्रति सतर्क रहने में ही लाभ की प्राप्ति होगी. इन लोगों के लिए आज का दिन संतुलित भाषा का प्रयोग करना ही हितकर साबित होगा. जिद्दी स्वभाव के कारण मित्र को भी शत्रु बना बैठेंगे. संघर्ष अधिक करना पड़ सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 07:22 AM IST
  • कन्या: अपने पुरुषार्थ से धनोपार्जन करेंगे
  • तुला: लाभ के लिए अधिक संघर्ष करना पड़ेगा
Daily Horoscope: सिंह को रखना होगा स्वास्थ्य का ख्याल, जानिए कन्या, तुला और वृश्चिक का राशिफल

नई दिल्ली: Daily Horoscope वृश्चिक राशि के जातकों को आज कार्यों के प्रति सतर्क रहने में ही लाभ है. संतुलित भाषा का प्रयोग करना ही इन लोगों के लिए हितकर होगा. वहीं, गले, श्वास आदि रोगों से पीड़ित सिंह राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा.

सिंह
आज आत्मकेंद्रित रहेंगे. अधिक धन लाभ के लिए अनैतिक कार्यों से भी परहेज नहीं करेंगे. उच्चाभिलाषी होकर कार्य करेंगे. गले, श्वास आदि रोगों से पीड़ित जातक स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अच्छी स्मरण शक्ति का लाभ मिलेगा.
शुभ अंक- 8
शुभ रंग - नीला
उपाय - ओम शं शनैश्चराय नमः का उच्चारण करें.

कन्या
सुपाच्य भोजन ही हितकर होगा. यदि आप किसी क्रय-विक्रय के कार्य से संबंध रखते हैं, तब नम्रता पूर्वक तथा सहानुभूति पूर्वक व्यवहार करने से ही लाभ होगा. साहस से लाभान्वित, बुद्धि कौशल से धनार्जन करेंगे. अपने पुरुषार्थ से धनोपार्जन करेंगे.
शुभ अंक- 3
शुभ रंग – पीत
उपाय - माता लक्ष्मी को पुष्प अर्पित करें.

तुला
ईश्वर में आस्था रहेंगी. भ्रमण में समय व्यतीत होगा. लाभ के लिए अधिक संघर्ष करना पड़ेगा. स्पष्टवादी स्वभाव से कार्यों में बाधा आएगी. मानसिक तनाव के कारण कष्ट महसूस करेंगे.
शुभ अंक- 1
शुभ रंग - सुनहरा
उपाय – शनि स्त्रोत का पाठ करना शुभ रहेगा.

वृश्चिक
कार्यों के प्रति सतर्क रहने में ही लाभ है. संतुलित भाषा का प्रयोग करना ही हितकर होगा. जिद्दी स्वभाव के कारण मित्र को भी शत्रु बना बैठेंगे. संघर्ष अधिक करना पड़ सकता है.
शुभ अंक- 7
शुभ रंग – क्रीम
उपाय - उड़द दान करना शुभ रहेगा.

यह भी पढ़िए- Horoscope 19 November: वृष को शनिवार को होगा लाभ, जानिए मेष, मिथुन और कर्क हाल

इसे भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal: धनु को धन संपत्ति का योग, कुंभ को शत्रु पर मिलेगी विजय, जानिए मकर व मीन का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़