नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के जातक आज काम के प्रति सक्रिय रहेंगे. किसी जरूरी कामकाज से भागदौड़ करनी पड़ सकती है, लेकिन काम में सफलता भी मिलेगी. कृषि के क्षेत्र से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. खरीद-फरोख्त में आपको पूर्ण लाभ होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह  (Singh Ka Rashifal)
आज आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. दूसरे की आलोचना करने से आपको बचना चाहिए. परिश्रम और मेहनत का पूरा-पूरा लाभ मिलेगा. कामकाज के बेहतर परिणाम आएंगे.
शुभ अंक- 3
शुभ रंग - पीला
उपाय - माता लक्ष्मी को उड़हूल का पुष्प अर्पित करें.


कन्या  (Kanya Ka Rashifal)
आज आप काम के प्रति सक्रिय रहेंगे. किसी जरूरी कामकाज से भागदौड़ करनी पड़ सकती है, लेकिन काम में सफलता भी मिलेगी. कृषि के क्षेत्र से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. खरीद-फरोख्त में आपको पूर्ण लाभ होगा. 
शुभ अंक- 1
शुभ रंग - नारंगी
उपाय - ताम्र पात्र में जल भरकर उगते सूर्य को अर्घ्य दीजिए.


तुला  (Tula Ka Rashifal)
यात्राओं के योग हैं, लेकिन यात्राओं में समय और धन खर्च के अलावा कुछ भी हासिल नहीं होगा. व्यर्थ के कामों में समय ज्यादा खराब होगा.
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- क्रीम
उपाय - मंदिर में नारियल दान करें. आपकी समस्याएं दूर होगी.


वृश्चिक (Vrischik Ka Rashifal)
बातचीत आगे बढ़ेगी. मन प्रसन्न रहेगा. पुराने लंबित कार्य आगे बढ़ेंगे. किसी शुभ कार्य की पूर्व तैयारियों में व्यस्त रहेंगे. लंबित पड़े मामले सुलझकर आय की प्राप्ति होगी.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग - फिरोजी
उपाय - गोशाला में हरी घास का दान करें.


यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: मेष राशि वाले लेन-देन में भावनाओं पर रखें काबू, जानिए वृष, मिथुन और कर्क का हाल


यह भी पढ़ें- Rashifal 30 October: मकर राशि के जातक सोच-समझकर लें फैसले, जानिए धनु, कुंभ और मीन का कैसा रहेगा रविवार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.