नई दिल्लीः Today Horoscope 2023, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: मकर राशि के जातक मानसिक तौर पर परेशानियों का सामना करने वाले हैं. मन में कई प्रकार के बुरे विचार आजकल आपकी राशि के जातकों को लगातार परेशान कर सकते हैं और कोई बुरा समाचार आपकी राशि के जातकों को मिल सकता है. इसके अतिरिक्त मन में डर लगातार बना रहेगा और शारीरिक स्थिति अभी कुछ चिंताजनक रहने वाली है. सावधानी से काम करना आज के दिन आपके लिए बहुत आवश्यक है, अन्यथा नुकसान सभी प्रकार से आपको हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनु
आज का दिन खासतौर पर आपकी राशि के जातकों के लिए कुछ समस्याओं का समाधान लेकर आ रहा है. अगर आपको कोई शारीरिक समस्या है तो निश्चित तौर पर आपकी राशि के जातक आज के दिन उससे निजात पा सकते हैं. किसी अच्छे डॉक्टर के पास जाएं. आपकी उस शारीरिक समस्या का समाधान आपको आज के दिन जरूर मिल जाएगा. व्यापार में भी चली आ रहीं उलझनें आज समाप्त होंगी. दिन आपके लिए बेहतर बीतेगा.


मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातक मानसिक तौर पर परेशानियों का सामना करने वाले है. मन में कई प्रकार के बुरे विचार आजकल आपकी राशि के जातकों को लगातार परेशान कर सकते हैं और कोई बुरा समाचार आपकी राशि के जातकों को मिल सकता है. इसके अतिरिक्त मन में डर लगातार बना रहेगा और शारीरिक स्थिति अभी कुछ चिंताजनक रहने वाली है. सावधानी से काम करना आज के दिन आपके लिए बहुत आवश्यक है, अन्यथा नुकसान सभी प्रकार से आपको हो सकता है.


कुंभ
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है, क्योंकि आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने जीवन में सम्मान से अपमान का रास्ता तय कर सकते हैं. आपकी एक गलती आपके जीवन को किस ग्रंथ में ले जा सकती है, यह आप आज के दिन से सीख सकते हैं. शारीरिक स्थिति अभी आपकी राशि के जातकों को थोड़ा सा उलझन में डाल सकती है. इसके अतिरिक्त आपके जीवन में बुरी स्थितियों को उत्पन्न करने में आज के दिन सामर्थ्यवान हैं. डर से बाहर निकलें, तभी जीवन में आगे बढ़ पाना संभव होगा.


मीन
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए आर्थिक तौर पर महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज आपके सही और गलत निर्णय लेने की क्षमता का परीक्षण होने वाला है. आपका एक गलत निर्णय आपको नुकसान कराएगा तो वहीं सही निर्णय आपको जीवन में आज के दिन बहुत ही आर्थिक लाभ देगा. इसके अतिरिक्त आज के दिन आपके कार्य के कारण आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा भी दिनोंदिन बढ़ने वाली है. दिन आपके लिए बेहतर व्यतीत होगा. कोई भी निर्णय लेने से पहले बहुत सोच विचार कर और स्थिरता से काम करें. यही आज के दिन का आपके लिए अचूक उपाय हैं.


यह भी पढ़िएः Rashifal 19 May: कर्क को होगा आर्थिक फायदा, जानिए मेष, वृष समेत अन्य का हाल  


यह भी पढ़िएः Daily Horoscope: वृश्चिक ने नहीं रखा इसका ध्यान तो जिंदगी में मचेगी तबाही, जानिए सिंह, कन्या, तुला का राशिफल


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.