Daily Horoscope: वृश्चिक ने नहीं रखा इसका ध्यान तो जिंदगी में मचेगी तबाही, जानिए सिंह, कन्या, तुला का राशिफल

Daily Horoscope, 19 May Horoscope: कन्या राशि के जातकों को आज कुछ अनहोनी का सामना करना पड़ सकता है जिस कारण से आपकी राशि के जातक थोड़ा परेशान भी रह सकते हैं. दिन आपके लिए दया स्थिति से भरा रहने वाला है. इसके अतिरिक्त शारीरिक समस्याएं आपकी राशि के जातकों को निरंतर आज के दिन कमजोरी का आभास होगा. यह कमजोर आर्थिक तौर पर रहने वाली है और साथ ही शारीरिक समस्याएं भी जुड़ी रहेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2023, 06:36 AM IST
  • जानें शुक्रवार का राशिफल
  • कैसा रहेगा आपका दिन
Daily Horoscope: वृश्चिक ने नहीं रखा इसका ध्यान तो जिंदगी में मचेगी तबाही, जानिए सिंह, कन्या, तुला का राशिफल

नई दिल्लीः Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal, 19 May Horoscope: कन्या राशि के जातकों को आज कुछ अनहोनी का सामना करना पड़ सकता है जिस कारण से आपकी राशि के जातक थोड़ा परेशान भी रह सकते हैं. दिन आपके लिए दया स्थिति से भरा रहने वाला है. इसके अतिरिक्त शारीरिक समस्याएं आपकी राशि के जातकों को निरंतर आज के दिन कमजोरी का आभास होगा. यह कमजोर आर्थिक तौर पर रहने वाली है और साथ ही शारीरिक समस्याएं भी जुड़ी रहेंगी.

सिंह
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अपने काम को करने का दिन है. आज आपको चाहिए कि अपने व्यापार रोजगार में अपने मन को पूरी तरह लगा लें और आपका कोई भी काम जो बहुत समय से रुका हुआ था उसे करने का प्रयास करें. आज सफलता आपके कदम चूमेगी. इसके अतिरिक्त कुछ स्वास्थ्य से जुड़ी हुई समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं. अपनी दैनिक दिनचर्या और अपने खानपान पर नियंत्रण रखें. जीवन बेहतर बीतेगा.

कन्या
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए कुछ अनहोनी घटना की स्थिति बना सकता है जिस कारण से आपकी राशि के जातक थोड़ा परेशान भी रह सकते हैं. दिन आपके लिए दया स्थिति से भरा रहने वाला है. इसके अतिरिक्त शारीरिक समस्याएं आपकी राशि के जातकों को निरंतर आज के दिन कमजोरी का आभास होगा. यह कमजोर आर्थिक तौर पर रहने वाली है और साथ ही शारीरिक समस्याएं भी जुड़ी रहेंगी.

तुला
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए पारिवारिक कलह को उत्पन्न करने वाला दिन है और आज की राशि के जातक अपने सुख के लिए बहुत ही परेशान रह सकते हैं. इसके अतिरिक्त कुछ अनहोनी स्थितियां भी आपकी राशि के जातकों को निरंतर परेशान करने वाले हैं. सावधानी ही आपके लिए आज के दिन का एकमात्र अचूक उपाय है. शिक्षण को जीवन में प्राप्त होंगे लेकिन उत्साही होने से आपको बचना चाहिए.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए मिले-जुले अनुभव लेकर आ रहा है. अगर आपको सुख और अपनी समस्याओं का समाधान चाहिए तो आज यात्रा करने से बचें वरना आपका सुख और चैन इस यात्रा में तबाह हो सकते हैं. यात्रा के लिए कष्टकारी है और परिवार के साथ और अपनों के साथ समय बिताने पर निश्चित तौर पर आपकी कई समस्याएं कम हो जाएंगी और साथ ही आपको सुख भी प्राप्त होगा.

यह भी पढ़िएः Rashifal 19 May: कर्क को होगा आर्थिक फायदा, जानिए मेष, वृष समेत अन्य का हाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़