नई दिल्लीः AAJ 16 AUGUST KA HOROSCOPE: आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए अच्छा बीतने वाला नहीं है. शाम के समय इस राशि के जातकों को कोई बुरी खबर मिल सकती है. वहीं, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. नौकरीपेशा में लगे लोगों का टारगेट पूरा हो सकता है. आइए जानते हैं बाकी राशि के जातकों के लिए आज का दिन कैसा बीतने वाला है. 

 

तुला राशि: आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए अच्छा बीतने वाला नहीं है. शाम के समय आपको कोई बुरा समाचार मिल सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. अन्यथा दुर्घटना के योग बन रहे हैं. इसके अलावा व्यवसाय के क्षेत्र में आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में पत्नी से संबंध अच्छे रहेंगे. शाम को थोड़ी थकान महसूस होगी.

 

वृश्चिक राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है. नौकरीपेशा में लगे लोगों का टारगेट पूरा होगा. इससे आपको अपने कार्यक्षेत्र में लाभ मिल सकता है. पार्टनरशिप के सभी काम सफल रहेंगे. पिता से भी आर्थिक लाभ की संभावना दिख रही है. आज किसी प्रियपात्र और मित्रों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

 

धनु राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए कुछ खास बीतने वाला नहीं है. मन में किसी बात को लेकर ग्लानी का भाव रहेगा. अपनी क्रोध पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें. साथ ही परिजनों के साथ किसी भी टॉपिक पर वाद-विवाद न करें. किसी नए काम की शुरुआत आज के दिन न करें. 

 

मकर राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए मौज-मस्ती में गुजरने वाला है. व्यापार के क्षेत्र में लाभ की प्राप्ति होगी. इससे पूरे परिवार में जश्न का माहौल रहेगा. हालांकि, दोपहर के समय आपका मन किसी महत्वपूर्ण काम में नहीं लगेगा. इस दौरान आप शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. 

 

कुंभ राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी है. व्यापार में लगे लोगों के लिए दिन उनके अनुकूल रहेगा. ऐसे में आपको लाभ की प्राप्ति हो सकती है. शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है. पूरे दिन घर में खुशी का माहौल बना रहेगा. 

 

मीन राशिः किसी बात को लेकर मन में अशांति छाई रहेगी. साथ ही आकस्मिक धन का खर्च बढ़ सकता है. शारीरिक स्वास्थ्य पर भी अच्छा नहीं रहेगा. हालांकि, दोपहर के बाद घर में आनंद और शांति का माहौल बन जाएगा. आपको अपने कार्यक्षेत्र में यश और कीर्ति की प्राप्ति होगी. व्यापार में आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी. 

 


 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.