नई दिल्लीः Rashifal 11 November: वृषभ राशि वाले धैर्य व संतोष के साथ महत्वपूर्ण निर्णयों को निपटाएं, अन्यथा नुकसान हो सकता है. आय के नए साधन बनेंगे. लोक-कल्याण के कार्यों में भाग लेंगे. पुराने मित्र से अचानक मुलाकात होगी. तरक्की के रास्ते खुलेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
आर्थिक दृष्टि से आय के स्रोतों में वृद्धि होगी. दांपत्य सुख में वृद्धि के आसार हैं. नवीनीकरण का कार्य होगा. कारोबार में आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. मनोबल में बढ़ोतरी होगी.
शुभ अंक – 6
शुभ रंग - गुलाबी
उपाय - गोशाला में हरा चारा दें.


वृषभ
धैर्य व संतोष के साथ महत्वपूर्ण निर्णयों को निपटाएं, अन्यथा नुकसान हो सकता है. आय के नए साधन बनेंगे. लोक-कल्याण के कार्यों में भाग लेंगे. पुराने मित्र से अचानक मुलाकात होगी. तरक्की के रास्ते खुलेंगे.
शुभ अंक - 2
शुभ रंग - सफेद
उपाय - मंदिर में खीर का भोग लगाएं.


मिथुन
अपने आत्मविश्वास के सहारे आप लक्ष्य हासिल कर लेंगे. मिलाजुला असर कारक दिवस रहेगा. हालांकि, मन में संतोष रहेगा, लेकिन एक अजीब-सा डर मन में लगा रहेगा. कामकाज की स्थिति पहले से बेहतर होगी.
शुभ अंक- 9
शुभ रंग - मैरून
उपाय - खट्टे फलों का दान करें.


कर्क
आप नवीन ज्ञान की प्राप्ति करेंगे. गृहणियां कुछ नया सीखेंगी. प्रतियोगी परीक्षा, विभागीय परीक्षा में आप सफलता हासिल करेंगे. हिसाब-किताब के कार्यों में समय लगेगा. मित्रों की मदद से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे.  
शुभ अंक- 1
शुभ रंग - नारंगी
उपाए - चंदन का तिलक करें.


इसे भी पढ़िए- Today Horoscope 2022: सिंह को मिलेगा रुका हुआ पैसा, जानिए कन्या, तुला व वृश्चिक का कैसा रहेगा हाल


यह भी पढ़ें- Daily Horoscope: धनु-मकर के लिए धन आगमन का संकेत, मीन-कुंभ रखें इसका ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.