Daily Horoscope: धनु-मकर के लिए धन आगमन का संकेत, मीन-कुंभ रखें इसका ध्यान

Aaj Ka Rashifal: मीन राशि वाले आज काम के बेहतर नतीजों से राहत महसूस करेंगे. प्रशंसा मिलेगी. रोजमर्रा की समस्याओं का हल निकालने में सफल होंगे. कई अड़चनों व विरोधों के बाद स्थिति में समय आपके पक्ष में रहेगा. संकल्प पूरे होंगे.

Written by - Acharya Vikramaditya | Last Updated : Nov 11, 2022, 06:42 AM IST
  • धनुः मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा]
  • मकरः कहीं सैर सपाटे पर जा सकते हैं
Daily Horoscope: धनु-मकर के लिए धन आगमन का संकेत, मीन-कुंभ रखें इसका ध्यान

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: मीन राशि वाले आज काम के बेहतर नतीजों से राहत महसूस करेंगे. प्रशंसा मिलेगी. रोजमर्रा की समस्याओं का हल निकालने में सफल होंगे. कई अड़चनों व विरोधों के बाद स्थिति में समय आपके पक्ष में रहेगा. संकल्प पूरे होंगे.

धनु
किसी झगड़े के मामले में आप निर्णायक की भूमिका निभा सकते हैं. मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा. अचानक धन आगमन के योग बन रहे हैं. शत्रु वर्ग हावी हो सकता है. कोर्ट-कचहरी के फैसले आपके पक्ष में होने की संभावना है.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग - हरा
उपाय - मां लक्ष्मी को लाल पुष्प अर्पित करें.

मकर
कहीं सैर सपाटे पर जा सकते हैं. मन में उल्लास, प्रेम की भावना रहेगी. गुप्त शत्रु आपके कार्य में बाधा पहुंचाने की कोशिश करेंगे, लेकिन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे. कहीं अटका या रुका पैसा प्राप्त होगा. मेहमानों का आगमन होगा.
शुभ अंक- 1
शुभ रंग - सुनहरा
उपाय – तेल का इस्तेमाल न करें.

कुंभ
धन का आगमन तो होगा, परंतु धनागमन के साथ-साथ कोई विवाद भी पनप सकता है. किसी विवाद से आपका नाम जुड़ सकता है. परिश्रम का पूर्ण फल प्राप्त होगा. ग्रह परिवर्तन कार्य में सफलता का द्योतक है. रोजी-रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग – संतरी
प्रभाव – पक्षियों को चावल डालें.

मीन
काम के बेहतर नतीजों से आप राहत महसूस करेंगे. प्रशंसा मिलेगी. रोजमर्रा की समस्याओं का हल निकालने में सफल होंगे. कई अड़चनों व विरोधों के बाद स्थिति में समय आपके पक्ष में रहेगा. संकल्प पूरे होंगे.
शुभ अंक- 2
शुभ रंग - सफेद
प्रभाव - गौ सेवा करें.

यह भी पढ़े- Rashifal 11 November: वृषभ की तरक्की के रास्ते खुलेंगे, जानिए मेष, कर्क व मिथुन का कैसा रहेगा शुक्रवार

इसे भी पढ़िए- Today Horoscope 2022: सिंह को मिलेगा रुका हुआ पैसा, जानिए कन्या, तुला व वृश्चिक का कैसा रहेगा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़