नई दिल्लीः Daily Horoscope: मिथुन राशि के जातकों को आज किसी कार्य में जोखिम उठाने से बचना होगा. शनि देव की कृपा से आपके सभी रुके हुए काम तेजी से पूरे होने लगेंगे. आपको कुछ फालतू खर्च पर रोक लगानी होगी, अन्यथा वह आपके लिए समस्या बन सकते हैं. आपकी अपने कुछ पुराने सगे संबंधियों से मुलाकात होगी. यात्रा, घरेलू परेशानियों और सहयोगियों से धैर्य और ठंडे दिमाग से काम लें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याओं भरा रहेगा. जीवन साथी आपके रवैये को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे. आप अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखें, अन्यथा आपके आपसी रिश्ता में भी दरार पैदा हो सकती है. परिवार में सुख-शांति रहेगी. सोच-समझ कर किया गया फैसला आगे चलकर लाभ देगा.


वृष
आज धन लाभ के योग बन रहे हैं. कारोबार की योजना बना रहे लोगों के लिए आज दिन उत्तम रहेगा. सामाजिक कार्य में आप पूरी रुचि दिखाएंगे और कुछ कार्य को लेकर आप कुछ प्रदर्शन भी कर सकते हैं. धर्म-कर्म, अध्यात्म, योग आदि में विशेष रुचि रहेगी और इससे सम्मान भी प्राप्त होगा.


मिथुन
आज का दिन आपको किसी कार्य में जोखिम उठाने से बचना होगा. शनि देव की कृपा से आपके सभी रुके हुए काम तेजी से पूरे होने लगेंगे. आपको कुछ फालतू खर्च पर रोक लगानी होगी, अन्यथा वह आपके लिए समस्या बन सकते हैं. आपकी अपने कुछ पुराने सगे संबंधियों से मुलाकात होगी. यात्रा, घरेलू परेशानियों और सहयोगियों से धैर्य और ठंडे दिमाग से काम लें.


कर्क
हास-परिहास व मनोरंजन में अधिकतम समय व्यतीत होगा. कामकाज की स्थिति भी सुधरेगी. पका कोई बड़ा व लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा होने से प्रसन्नता बनी रहेगी. जल्दबाजी में लिए गए फैसले के लिए बाद में आपको पछतावा होगा. नई संपत्ति खरीदने में रुचि उत्पन्न हो सकती है.


इसे भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: तुला की आय में होगी वृद्धि, जानिए सिंह, कन्या और वृश्चिक का कैसा रहेगा हाल


यह भी पढ़िए- Rashifal: बेवजह विवाद से बचें मीन राशि के जातक, जानिए धनु, मकर और कुंभ का कैसा रहेगा शनिवार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.