Aaj Ka Rashifal: तुला की आय में होगी वृद्धि, जानिए सिंह, कन्या और वृश्चिक का कैसा रहेगा हाल

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के जातकों को आज जल्दबाजी में किसी कार्य को करने से बचना होगा.  परिवार में प्रेम बढ़ेगा और आप अपने जीवन साथी के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं. आप यह महसूस करेंगे कि सिर्फ मेहनत के बल पर आपने बहुत कुछ प्राप्त कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2022, 07:21 AM IST
  • सिंहः अनावश्यक वाद-विवाद से बचें
  • तुलाः आज बातचीत में संतुलित रहें
Aaj Ka Rashifal: तुला की आय में होगी वृद्धि, जानिए सिंह, कन्या और वृश्चिक का कैसा रहेगा हाल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के जातकों को आज जल्दबाजी में किसी कार्य को करने से बचना होगा. कार्यक्षेत्र में आप अपना काम दूसरे पर ना टालें. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई प्रसन्नतादायक सूचना मिल सकती है. परिवार में प्रेम बढ़ेगा और आप अपने जीवन साथी के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं. आप यह महसूस करेंगे कि सिर्फ मेहनत के बल पर आपने बहुत कुछ प्राप्त कर लिया है.

सिंह
परिजनों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. अनावश्यक वाद-विवाद से बचें. आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आप किसी से हंसी मजाक में ना पड़े, वरना समस्या आ सकती है. आपके आज लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे. परिवार में किसी बड़े का स्वास्थ्य कुछ नरम रहेगा.

कन्या
आज आपको जल्दबाजी में किसी कार्य को करने से बचना होगा. कार्यक्षेत्र में आप अपना काम दूसरे पर ना टालें. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई प्रसन्नतादायक सूचना मिल सकती है. परिवार में प्रेम बढ़ेगा और आप अपने जीवन साथी के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं. आप यह महसूस करेंगे कि सिर्फ मेहनत के बल पर आपने बहुत कुछ प्राप्त कर लिया है.

तुला
आज का दिन निवेश कर रहे लोगों के लिए उत्तम रहेगा. कारोबार कर रहे लोगों आज अच्छा धन कमा सकते हैं. आज का दिन कुछ व्यस्त रहने वाला है. कार्यों में व्यस्त रहेंगे, जिससे दिन कब बीतेगा पता ही नहीं चलेगा. बातचीत में संतुलित रहें. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में वृद्धि होगी.

वृश्चिक
आज का दिन व्यापार कर रहे लोगों के लिए लाभदायक रहेगा. आप अपने घर किसी पूजा पाठ व धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं. संतान को घर से दूर नौकरी मिलने से आपको उन्हे जाने से रोकना नहीं है. शाम तक कोई शुभ समाचार मिल सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. अपनी भावनाओं को वश में रखें. अफसरों से मतभेद बढ़ेंगे. सेहत का ध्यान रखें.

ये भी पढ़ें- Daily Horoscope: वृष के लिए बन रहा धन लाभ योग, जानिए मेष, मिथुन और कर्क का राशिफल

यह भी पढ़िए- Rashifal: बेवजह विवाद से बचें मीन राशि के जातक, जानिए धनु, मकर और कुंभ का कैसा रहेगा शनिवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़