नई दिल्लीः Daily Horoscope: सिंह राशि वालों को आज लंबे समय से चल रहीं योजनाओं से लाभ मिल सकता है. आज कार्यक्षेत्र में किसी काम को लेकर चिंता हो सकती है. व्यवसाय में पार्टनर से दगा मिल सकता है. सेहत का खास ख्याल रखें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
आज के दिन अपनी सेहत का खास ख्याल रखें. वाणी पर संयम बरतना आपके लिए हितकारी होगी. आज व्यापार में कोई भी बड़ा लेन-देन न करें. आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है.


वृष
आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. धन से जुड़े मामलों में परेशानियों में फंस सकते हैं जिससे अनुभवी शख्स से बातचीत के जरूरत होगी. तरक्की में विरोधी बाधा बन सकते हैं. ऐसे में चतुराई से आप उनसे पार पा सकते हैं.


मिथुन
आज सेहत से जुड़ी परेशानियों से बचने की कोशिश करें. किसी सरकारी योजना में धन का निवेश कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा सौदा मिलने से लाभ होगा.


कर्क
आज आप किसी बड़े काम में निवेश कर सकते हैं. दिन मिलाजुला रहने वाला है. पहले से चल रहा वाद-विवाद आज खत्म हो सकता है. आज कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है.


सिंह
आज लंबे समय से चल रहीं योजनाओं से लाभ मिल सकता है. आज कार्यक्षेत्र में किसी काम को लेकर चिंता हो सकती है. व्यवसाय में पार्टनर से दगा मिल सकता है. सेहत का खास ख्याल रखें.


कन्या
आज किसी करीबी की वजह से आपके हाथ से कोई बड़ा प्रस्ताव निकल सकता है. अपने और पत्नी की सेहत पर आज ध्यान रखने की जरूरत है. व्यापार में आज नुकसान हो सकता है.


तुला
आज मन में चल रही उलझनों की वजह से परेशान रहेंगे. किसी बड़े निवेश के लिए यह समय बहुत अच्छा है. आज आपको समय पर फैसला लेने में दिक्कते होगी.


वृश्चिक
आज आपको एक से अधिक स्रोत से आय प्राप्त होगी. परिवार में पूजा, भजन आदि हो सकता है. सरकारी नौकरी वालों का स्थान परिवर्तन हो सकता है.


धनु
आज आपकी योजनाएं सफल होंगी. आपकी तरक्की में आ रहीं बाधाएं भी दूर होंगी. आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन अच्छा रहने वाला है. मित्रों के साथ अच्छा समय बिताएंगे.


मकर
आज आपको सेहत के मोर्चे पर राहत मिलेगी. किसी अजनबी की सलाह को न मानें. तरक्की के रास्ते में आ रही अड़चनें दूर होंगी. व्यापारिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा.


कुंभ
आज का दिन सामान्य रहने वाला है. व्यवसाय में कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. आज किसी से धन उधार ले सकते हैं. आज आपकी सकारात्मक सोच लाभ दिलाएगी.


मीन
आज का दिन अच्छ रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को अच्छे पद की प्राप्ति हो सकती है. अपने काम किसी और के भरोसे न टालें.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.