आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope Today 19 April 2023 धनु  राशि के जातकों के लिए आज के दिन तनावभरा रहने वाला है. घर में आद विवाद की स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. जिसके कारण से आज के दिन मन थोड़ा सा भयभीत रह सकता है. आइए जानते हैं कि धनु (Dhanu Ka Rashifal), मकर (Makar Ka Rashifal), कुंभ  (Kumbh Ka Rashifal) और मीन राशि (Meen Ka Rashifal) के जातकों के तारे क्या कहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनु का राशिफल (Dhanu Ka Rashifal)
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए उनके घर में विवाद की स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. जिसके कारण से आज के दिन मन थोड़ा सा भयभीत रह सकता है. घर में विवाद किसी के लिए भी डर का कारण बन सकता है. वैसी ही स्थितियां आपके लिए भी बन रही है पर इन सबके बीच आपको सावधानी रखनी चाहिए. अपने कार्य क्षेत्र को लेकर क्योंकि वहां भी आज के दिन कुछ उथल-पुथल की स्थिति बन सकती है.


मकर का राशिफल (Makar Ka Rashifal)
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों के लिए कुछ सुखद संकेत प्राप्त होते हुए दिखाई देते हैं. जिसमें से विशेषकर आज के दिन आप की सामाजिक प्रतिष्ठा बड़े ऐसे ग्रह योग बनने वाले हैं. इसके साथ ही आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आर्थिक तौर पर भी लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आपको चाहिए कि अपने व्यापार से जुड़ा हुआ कोई भी काम कल पर ना टालें. उसे आज ही पूरा करने का प्रयास करें. 


इसे भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 19 April: मेष को बड़ा नुकसान तो मिथुन को होगा धन लाभ, जानिए वृष समेत अन्य राशियों का हाल


कुम्भ का राशिफल (Kumbh Ka Rashifal)
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों को मिले-जुले प्रभाव प्राप्त होंगे. जहां एक और आपको अपने शत्रुओं पर विजय की प्राप्ति होगी. आप के न्यायालय से जुड़े हुए विवाद आज के दिन सुलझ सकते हैं. शत्रुओं पर विजय पाकर आप अपने मसले को सुलझा भी सकते हैं. इन सब कार्यों में आज के दिन आप का धन अधिक मात्रा में खर्च हो सकता है. निश्चित तौर पर स्थितियां थोड़ी सी आर्थिक तौर पर बिगड़ सकती हैं.


मीन का राशिफल (Meen Ka Rashifal)
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छे अवसर लेकर आ रहा है. निश्चित तौर पर कहा जाए तो आज के दिन आपका भाग्य उदय होगा और आपका भाग्य वह सब कुछ आपको देगा जो भाग्योदय होने पर किसी को भी प्राप्त होना चाहिए. आपके सभी काम बनेंगे रुके हुए काम पूरे होंगे सामाजिक सम्मान बढ़ेगा और साथ ही आर्थिक लाभ भी होगा और परिवार के साथ भी संबंध बेहतर रहेंगे.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िए- Horoscope Today: सिंह की पर्सनल लाइफ में अनहोनी की आशंका, जानें कन्या, तुला और वृश्चिक का राशिफल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.